• Hindi News
  • Entertainment
  • Tv
  • Bigg Boss 14: Rakhi Sawant Reveals Revealed She Got Multiple Stitches After Being Thrashed By Her Uncle

राखी की दर्दनाक दास्तां:'बिग बॉस' में राखी सावंत बोलीं- हमें बालकनी में खड़े होने की इजाजत नहीं थी, चाचा ने इतना मारा था कि मुझे कई टांके आए थे

एक वर्ष पहले

राखी सावंत की मानें तो वे एक ऐसे परिवार से ताल्लुक रखती हैं, जहां महिलाओं को छोटे-मोटे शौक पूरे करने की आजादी भी नहीं थी। इसका विरोध करने पर उन्हें सजा दी जाती थी। 'बिग बॉस 14' के बुधवार के एपिसोड में राहुल वैद्य से बातचीत के दौरान उन्होंने यह खुलासा किया।

चाचा ने इतना पीटा कि टांके आए थे

बकौल राखी, "हमें बालकनी में खड़े होने की इजाजत नहीं थी। घर की महिलाएं आईब्रो नहीं बनवा सकती थीं। हमें किसी तरह की वैक्सिंग या कुछ और करने की इजाजत नहीं थी। मैं समझ नहीं पाती कि वे किस तरह के आदमी थे।" राखी ने यह भी बताया कि एक बार उनके चाचा ने उन्हें इस कदर पीटा था कि उन्हें कई टांके आए थे।

लोग कैरेक्टरलेस समझते थे

मुंबई मिरर की खबर के मुताबिक, जब राखी ने बताया कि बॉलीवुड डांसर बनने के बाद लोग उन्हें कैरेक्टरलेस समझने लगे थे तो वे इमोशनल हो गईं। उन्होंने कहा, "मुझे शादी के कई प्रपोजल आए। लेकिन वे यह जानने के बाद वापस लौट गए कि मैं बॉलीवुड डांसर हूं। लोग बॉलीवुड डांसर्स को कैरेक्टरलेस समझते थे। क्या बॉलीवुड का हिस्सा होना गलत है? या फिर डांसर होना गलत है?"

डांस करने के लिए होती थी पिटाई

हाल ही में सोनाली फोगाट और अर्शी खान के साथ बातचीत में राहुल महाजन ने राखी के बारे में बात की थी। उन्होंने कहा था, "फादर नहीं है। फादर ने उसके बचपन में मारा होगा। पीता होगा। बचपन में डांस करने के लिए उसे बहुत मारते थे। उसके पास दौलत और शोहरत है। लेकिन अपने लोग नहीं हैं।" राहुल ने यह भी कहा था कि असली राखी और दुनिया को दिखाई देने वाली राखी में क्लैश है।"

राखी के खिलाफ हुए मेल कंटेस्टेंट्स

गुरुवार के एपिसोड के प्रोमो में दिखाया गया कि 'बिग बॉस' के सभी मेल कंटेस्टेंट राखी के खिलाफ हो गए हैं। उन्हें कैप्टेंसी टास्क में राहुल महाजन की धोती फाड़ते हुए देखा गया, जो किसी को भी सही नहीं लगा।

खबरें और भी हैं...