• Hindi News
  • Entertainment
  • Tv
  • Bigg Boss 14: Rakhi Sawant, Who Was In A Dilemma About Abhinav Shukla's Nomination, Said While Crying You Have Done Very Bad With Me

बिग बॉस 14:अभिनव शुक्ला के नॉमिनेशन को लेकर दुविधा में पड़ीं राखी सावंत, रोते हुए बोलीं- तुमने मेरे साथ बहुत बुरा किया है

10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बिग बॉस 14 के अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो वीडियो सामने आया है। जिसमें नॉमिनेशन टास्क के दौरान राखी सावंत को दुविधा में देखा गया। जब राखी को विकल्प दिया गया कि वे शो में अभिनव शुक्ला को नॉमिनेट करना चाहती हैं या बचाना चाहती हैं। इस पर राखी फूट-फूट कर रोने लगती हैं। शो में उन्हें कई बार अभिनव से अपने प्यार का इजहार करते हुए भी देखा गया है।

नॉमिनेशन टास्क के दौरान भावुक हुईं राखी

नॉमिनेशन टास्क में कंटेस्टेंट्स एक-एक करके एक खाली कमरे में जाएंगे और किताब में एक कंटेस्टेंट का नाम लिखेंगे जिसे वे बचाना चाहते हैं। जो खाली कमरे में जाएगा वो या तो कंटेस्टेंट का नाम रख सकता है या उसके नाम के पेज को फाड़ सकता है। उसी दौरान राखी सावंत नॉमिनेशन टास्क करने जाती हैं। जब उन्हें अभिनव का नाम दिखता है तो वे भावुक हो जाती हैं और कहने लगती हैं, "तुमने मेरे साथ बहुत बुरा किया है अभिनव।" उसके बाद वे बिग बॉस से कहती हैं "मेरे हाथ काँप रहे हैं" और फिर परेशान होकर कहने लगती हैं "हे भगवान मैं क्या करूं?" हाल ही में वीकेंड का वार एपिसोड के दौरान अभिनव ने शो में कहा कि वे राखी के एंटरटेनमेंट से परेशान हो गए हैं और घर जाना चाहते हैं।

पहले भी किया था राखी ने प्यार का इजहार

पहले भी राखी कई बार अभिनव को परेशान करते तो कभी अपने प्यार का इजहार करते दिखती थीं। कभी लाल रंग की लिपस्टिक से अपनी पूरी बॉडी पर 'आई लव यू अभिनव' लिख कर घूमती दिखती तो कभी अभिनव का पायजामा खींचते नजर आती थीं। राखी बिग बॉस 14 की वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट हैं।