पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Entertainment
  • Tv
  • Bigg Boss 14: Rubina Dilaik's Big Confession, Before Divorce, She Gave Time To Abhinav Shukla Till November, They Would Have Separated If Not Were In Show

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बिग बॉस 14:रुबीना दिलैक का बड़ा खुलासा, तलाक से पहले पति अभिनव शुक्ला को दिया था नवम्बर तक का समय, शो नहीं होता तो अलग हो जाते

4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

टेलीविजन रियलिटी शो बिग बॉस 14 में इस साल शक्ति अस्तित्व के एहसास की एक्ट्रेस रुबीना दिलैक और उनके पति अभिनव शुक्ला ने हिस्सा लिया है। दोनों ही लगातार बेहतरीन परफॉर्म करते हुए शो में टिके हुए हैं और एक दूसरे का जमकर सपोर्ट कर रहे हैं जो दर्शकों को खूब इंप्रेस कर रहा है। लगातार कपल गोल्स सेट कर रहे रुबीना अभिनव एक आइडल कपल बने हुए हैं मगर इसी बीच रुबीना ने एक टास्क के दौरान खुलासा किया है कि दोनों इस साल तलाक लेने वाले थे जिसके लिए उन्होंने एक-दूसरे को नवम्बर तक का समय दिया था।

इस हफ्ते बिग बॉस 14 का फिनाले होने वाला है जिसमें महज 4 सदस्य ही आगे जाएंगे। ऐसे में हर सदस्य घर में बने रहने के लिए एड़ी-चोटी का जोर लगा रहा है। हाल ही में बिग बॉस ने एक टास्क दिया था जिसमें हर सदस्य को अपनी जिंदगी से जुड़े बड़े राज बिग बॉस के सामने कहने थे। इस पर रुबीना ने अपने अभिनव के टूटते रिश्ते पर कहा, हम दोनों तलाक लेने वाले थे, हमने एक दूसरे को नवम्बर तक का टाइम दिया था।

ये कहते हुए रुबीना काफी इमोशनल हो गईं और अपने आंसू रोक नहीं सकीं। आगे एक्ट्रेस ने कहा, हमारा तलाक होने वाला था, अगर यहां दोनों साथ नहीं आते तो शायद साथ भी ना रह पाते। कन्फेशन के बाद अभिनव उन्हें गले लगा लेते हैं।

सीक्रेट रिवील करने से नाराज हुए अभिनव शुक्ला

रुबीना के इस बड़े कन्फेशन के बाद जब वो बाहर आईं तो अभिनव ने उनके इस फैसले की निंदा की। अभिनव ने कहा, अब ये न्यूज हर तरफ फैल जाएगी। ये हमारा सीक्रेट था जो अब दुनिया को पता है। रुबीना से पहले सलमान खान ने भी ग्रैंड प्रीमियर के दौरान दोनों के बिगड़े रिश्ते का जिक्र किया था।

बताते चलें कि रुबीना और अभिनव की शादी साल 2018 में हुई थी। दोनों की बेहतरीन केमिस्ट्री अकसर लोगों के लिए कपल्स गोल छोड़ती है। लेकिन इस साल दोनों के बीच चल रही अनबन से कपल ने अलग होने का फैसला लिया था।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने काम को नया रूप देने के लिए ज्यादा रचनात्मक तरीके अपनाएंगे। इस समय शारीरिक रूप से भी स्वयं को बिल्कुल तंदुरुस्त महसूस करेंगे। अपने प्रियजनों की मुश्किल समय में उनकी मदद करना आपको सुखकर...

    और पढ़ें