बिग बॉस 14:राखी सावंत पर भड़के सलमान खान, दरवाजा दिखाते हुए कहा- हमें एसा एंटरटेनमेंट नहीं चाहिए, आप जा सकती हैं

8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बिग बॉस 14 के वीकेंड का वार एपिसोड का प्रोमो सामने आया है। जिसमे होस्ट सलमान खान कंटेस्टेन्ट्स को डांटते नजर आ रहे हैं। एक फाइट के दौरान निक्की तंबोली ने राखी सावंत के मेकअप को 'लोखंडवाला ब्रैंड' का कहा था। इस पर सलमान ने निक्की पर तंज कसते हुए पूछा, 'लोखंडवाला, तुम कहां चांद से आए हो। 'पिछले हफ्ते बिग बॉस के घर के अंदर लड़ाइयां काफी बढ़ गई थीं। इसलिए सलमान ने राखी को डांटा और उन्हें घर छोड़ने को कह दिया।

सलमान ने राखी के लिए घर के दरवाजे खोले

सलमान राखी से थिएटर में जाने के लिए कहते हैं, ताकि वे उनसे बात कर सकें। सलमान ने राखी से कहा कि उन्होंने हमेशा उनका स्पोर्ट किया है, लेकिन वे एंटरटेनमेंट के नाम पर लाइन क्रॉस नहीं कर सकतीं। सलमान ने कहा कि वे तुरंत घर छोड़ कर जा सकती हैं। यहां तक ​​कि सलमान ने बिग बॉस से दरवाजा खोलने के लिए भी कह दिया।

सलमान ने कहा, 'लोगों पे लांछन लगती हो, उनके कैरेक्टर पे सवाल उठाती हो। मैंने हमेशा आपको सपोर्ट किया है। लेकिन अगर ये एंटरटेनमेंट है, तो हमको ये एंटरटेनमेंट चाहिए ही नहीं है। दरवाजा खोल दीजिए।' दरवाजा खुला देखकर अली, राहुल और निक्की चौंक जाते हैं, जबकि राखी दरवाजे को देखने लगती हैं। पिछले कुछ हफ्तों में राखी अभिनव और रुबीना के साथ झगड़ते हुए दिखीं हैं।

पहले भी सलमान ने किया था राखी को स्पोर्ट

नक्की तंबोली ने राखी सावंत का बिस्तर बनाने से इनकार कर दिया था। तो सलमान ने उनसे इसकी वजह पूछी तो वे कहती हैं, "सर मुझे नहीं बनाना है।" इसके जवाब में सलमान ने कहा, "अगर आपको नहीं बनाना है, तो कोई बात नहीं रुकिए मैं अभी आया।" उसके बाद सलमान घर के अंदर जाते हैं और राखी का सामान उठाकर जमाने लगते हैं। फिर कुछ समय बाद सलमान ने अभिनव को भी राखी का स्पोर्ट करते हुए डांटा और इस वजह से अभिनव ने सलमान से कह दिया कि था कि अगर ये एंटरटेनमेंट है तो मैं अभी घर से बाहर जाना चाहता हूं।