पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Entertainment
  • Tv
  • Bigg Boss 14 Winner Rubina Dilaik Won 36 Lakh Rupees With Trophy, Said With This Money I Will Build A Paved Road In My Village

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

खास बातचीत:'बिग बॉस 14' की विनर रुबीना दिलैक ने ट्रॉफी के साथ जीते 36 लाख रुपए, बोलीं-इन पैसों से अपने गांव में पक्की सड़क बनवाऊंगी

मुंबई7 दिन पहलेलेखक: किरण जैन

टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक रविवार को 'बिग बॉस 14' की विनर बनीं। सीजन-14 की ट्रॉफी के साथ रुबीना ने 36 लाख रुपए प्राइज मनी भी जीती। 140 दिन तक चले इस शो में रुबीना के साथ फाइनल तक पहुंचे राहुल वैद्य शो के रनरअप रहे। शो की विनर बनने के बाद दैनिक भास्कर से खास बातचीत में शिमला की रहने वाली रुबीना ने बताया की ये उनकी दोगुनी जीत है। उन्होंने कहा कि जीती हुई राशि में से वे कुछ पैसे अपने गांव के लोगों के लिए इस्तेमाल करेंगी। साथ ही उन्होंने शो से जुड़ी कई बातें भी शेयर की।

इन पैसों से अपने गांव में पक्की सड़क बनवाऊंगी
इस जीती हुई रकम के कुछ हिस्से से मैं अपने गांव के लिए पक्की सड़क बनवाना चाहती हूं। मेरी मां ने हमेशा मुझे सिखाया है की आप जो भी कमाओ उसमें से कुछ हिस्सा समाज और अपने लोगों को देना चाहिए। मैं अपनी मां की इस बात को फॉलो करती हूं। मेरी इच्छा थी कि मैं अपने गांव के लोगों के लिए एक पक्की सड़क बनवाऊं। पिछले कुछ सालों से मैंने अपने गांव में रहना शुरू कर दिया है। मुझे यकीन है मैं वहां के लोगों के लिए जरूर कुछ करूंगी।

सलमान खान से दो बार अपनी जीत कंफर्म की
जब सलमान खान ने मेरा नाम बतौर विजेता घोषित किया, मुझे यकीन ही नहीं हो रहा था। मैंने उनसे दो बार कंफर्म किया, तब जाकर यकीन हुआ। उस वक्त नर्वसनेस तो बिलकुल नहीं थी, लेकिन एक संतुष्टि जरूर थी की मैंने 140 दिन का सफर तय किया। मैंने 'बिग बॉस' शो को कभी फॉलो नहीं किया था। मैं जानती भी नहीं थी की इस शो का पैटर्न कैसे होता है। हां, जब पार्टिसिपेट किया तो इच्छा जरूर थी शो के फिनाले तक पहुंचने की। ट्रॉफी जीतना मैंने अपनी किस्मत पर छोड़ दिया था। वो कहते हैं ना, जब आप कोई सच्चे मन से काम करें तो जरूर सफल होता है। मेरे साथ भी ऐसा ही हुआ। लोगों ने मेरी जीत की सरहाना की। मैं हमेशा अपने फैंस की आभारी रहूंगी।

मेरी ईमानदारी ने मुझे इस शो में जीत दिलाई
जब शो ऑफर हुआ था, तब बिलकुल कॉन्फिडेंस नहीं था कि मैं इस खेल में क्या करूंगी। लेकिन मुझे अपनी ईमानदारी पर बहुत भरोसा था। मुझे यकीन था कि इस खेल में मेरी ईमानदारी मुझे दूर तक लेकर जा सकती है। इसी ईमानदारी ने मुझे इस शो को जिताया है, जिसपर मुझे बहुत गर्व है।

दोगुनी जीत है-एक तरफ शो की ट्रॉफी और दूसरी तरफ अभिनव से मेरे रिश्ते की जीत
मेरी इस जीत के पीछे मेरे पति अभिनव शुक्ला का बहुत बड़ा हाथ रहा है। उन्होंने पूरे इस सफर में मेरा साथ दिया। जब मेरी जीत का एलान हुआ, तब मैंने सबसे पहले अभिनव को देखा, वो नाच रहे थे। उनका वो चेहरा देखकर एक अलग संतुष्टि महसूस हुई। इस शो की वजह से हमारे रिश्ते ने एक नया मोड़ लिया है। ये मेरी सबसे बड़ी जीत थी। कहीं-न-कहीं ये मेरी दोगुनी जीत है, एक तरफ शो की ट्रॉफी और दूसरी तरफ अभिनव से मेरे रिश्ते की जीत। जिंदगी का ये पल हमेशा स्पेशल रहेगा।

इस पड़ाव तक पहुंचने के लिए राहुल को बधाई देना चाहूंगी
राहुल वैद्य के साथ पूरे सफर में नोंक-झोंक हुई है और मैंने सच में सोचा नहीं था कि उनके साथ ही आखिरी मुकाबला होगा। हां, मुझे खुशी है की बेस्ट कंटेस्टेंट्स फिनाले तक पहुंचे। इस पड़ाव तक पहुंचने के लिए मैं राहुल को बधाई देना चाहूंगी।

धर्मेंद्र सर से मेरे और अभिनव के रिश्ते के बारे में बातें सुनकर अच्छा लगा
धर्मेंद्र सर (दिग्गज एक्टर) से मेरे और अभिनव के रिश्ते के बारे में बातें सुनकर काफी अच्छा लगा। वे अपने अनुभव से हमें समझा रहे थे कि रिश्ते कितने अनमोल होते हैं। उनकी बातों ने हमारा दिल छू लिया। वे हेमाजी (हेमा मालिनी) के साथ अपने रिश्ते के अनुभव से हमें सलाह दे रहे थे। उनकी नसीहत किसी सोने से कम नहीं है।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज जीवन में कोई अप्रत्याशित बदलाव आएगा। उसे स्वीकारना आपके लिए भाग्योदय दायक रहेगा। परिवार से संबंधित किसी महत्वपूर्ण मुद्दे पर विचार विमर्श में आपकी सलाह को विशेष सहमति दी जाएगी। नेगेटिव-...

और पढ़ें