• Hindi News
  • Entertainment
  • Tv
  • Bigg Boss 15: Afsana Khan Tore Akasa Singh's Shirt In Front Of The Cameras, Did Shamita Shetty's Age Shaming, Salman Khan Get Furious

बिग बॉस 15:​​​​​​​अफसाना खान ने कैमरों के सामने फाड़ी आकासा सिंह की शर्ट, शमिता शेट्टी की कर दी ऐज शेमिंग, भड़कते हुए सलमान ने लगाई क्लास

3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

टेलीविजन रियलिटी शो में बीते दिन जंगलवासियों को घर में एंट्री करने के लिए एक टास्क दिया गया था, जिसके चलते दो ग्रुप में जोरदार फिजिकल फाइट देखने मिली। पाथ बनाने वाले टुकड़ों के लिए हाथापाई करते हुए अफसाना खान ने इतनी जोर से आकासा के कपड़े खींचे कि उनकी शर्ट के सभी बटन टूट गए और शर्ट फट गई। इस बात से नाराज होकर पूरा घर उनके खिलाफ हो गया है। अब सलमान भी इस मुद्दे को उठाकर अफसाना की क्लास लेने वाले हैं।

शर्ट खुलने के बाद भी आकासा सिंह ने टास्क जारी रखा और लगातार टुकड़े छीनने की कोशिश की। इस दौरान उनकी और अफसाना खान की जमकर लड़ाई हुई। लड़ाई के दौरान अफसाना ने आकासा को लात भी मार दी थी। जब घरवालों ने उन्हें समझाने की कोशिश की तो अफसाना ने शमिता शेट्टी, जय भानुशाली, तेजस्वी प्रकाश समेत सभी घरवालों से जोरदार बहस कर ली थी। अफसाना ने लड़ाई के दौरान आपत्तिजनक शब्द इस्तेमाल करते हुए कहा था, उसके शरीर के अंग तो पहले भी दिख रहे थे, मैंने बटन तोड़ दिए तो क्या हुआ। ये सुनकर आकासा इमोशनली टूट गई थीं।

अफसाना की हरकतों पर भड़के सलमान खान

हाल ही में कलर्स चैनल द्वारा वीकेंड का वार एपिसोड का एक प्रोमो वीडियो जारी किया गया है, जिसमें सलमान, अफसाना की क्लास लेते नजर आ रहे हैं। सलमान ने कहा, सुपरस्टार ऑफ द वीक अफसाना खान। आपने कहा है कि शमिता बुड्ढी है, उसके घर बैठने का टाइम है। वो घटिया है। आप तय करोगी कि कौन क्या है। इस पर अफसाना कहती हैं, आप बड़े हो सर। बीच में ही अफसाना की बात काटते हुए होस्ट करते हैं, नहीं, नहीं मैं तो बुड्ढा हूं।

अफसाना ने की शमिता की ऐज शेमिंग

बता दें कि शमिता शेट्टी से बहस के दौरान अफसाना ने उनी उम्र पर कमेंट करते हुए ऐज शेमिंग की थी। साथ ही उन्होंने कई आपत्तिजनत शब्द इस्तेमाल किए थे, जिससे शमिता का इमोशनल ब्रेकडाउन हो गया था। इतना ही नहीं आपा खोते हुए अफसाना ने खुदको जोर-जोर से मारना भी शुरू कर दिया था।

वीकेंड का वार एपिसोड में पूरा घर अफसाना के खिलाफ खड़ा दिखने वाला है। सलमान ने भी उन्हें फटकार लगाते हुए कहा कि अगर उनके ऊपर होता तो वो अफसाना को तुरंत घर से बाहर निकाल देते। सलमान की वॉर्निंग समझने की बजाए अफसाना ने कहा कि उन्हें इससे कोई आपत्ति नहीं हैं।

खबरें और भी हैं...