• Hindi News
  • Entertainment
  • Tv
  • Bigg Boss 15: Donal Bisht And Vidhi Pandya Were Evicted From The Show In Mid Week Eviction, Social Media User Got Angry

बिग बॉस 15:मिड वीक एविक्शन में शो से बाहर हुईं डॉनल बिष्ट और विधी पांड्या, सोशल मीडिया यूजर का फूटा गुस्सा

एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

टेलीविजन रियलिटी शो बिग बॉस 15 के इस वीकेंड का वार एपिसोड में किसी भी नॉमिनेटेड सदस्य को घर से एविक्ट नहीं किया गया था, लेकिन अब मिड वीक एविक्शन में एक साथ डॉनल बिष्ट और विधी पांड्या को शो से बाहर कर दिया गया है। अचानक हुए एविक्शन से फैंस के शो काफी नाराज हैं।

कलर्स टीवी द्वारा बिग बॉस 15 के अपकमिंग एपिसोड का एक प्रोमो जारी किया है जिसमें दिखाया गया है कि बिग बॉस द्वारा सभी कंटेस्टेंट्स को तीन संकटों में डाला जा रहा है। पहला संकट ये होगा कि सभी घरवाले भी अब सुविधाओं को छोड़कर जंगल में रहेंगे। दूसरा संकट होगा इस हफ्ते का नॉमिनेशन और तीसरा होगा दो कंटेस्टेंट्स का मिड वीक एविक्शन।

सभी कंटेस्टेंट्स ने आपसी सहमति डॉनल बिष्ट और विधी पांड्या को घर से बाहर करने का फैसला किया था, जिससे उन्हें तुरंत ही शो छोड़कर जाना पड़ा है। इस बात से शो के फैंस में काफी नाराजगी देखने मिल रही है। कई यूजर्स ने सोशल मीडिया पर गुस्सा दिखाते हुए विधी और डॉनर को बली का बकरा बताया है। कुछ यूजर्स ने दोनों को शो में वापस लाने के लिए उनके नाम के हैशटैग भी ट्रेंड करवाने शुरू कर दिए हैं। कई लोगों ने इस एविक्शन को अनफेयर भी बताया है।

बता दें कि बीते हफ्ते शो से बेघर होने के लिए विधी पांड्या, ईशान सहगल, डॉनल बिष्ट, जय भानुशाली नॉमिनेटेड थे, लेकिन दशहरा स्पेशल एपिसोड होने के चलते फराह ने एविक्शन ना किए जाने की अनाउंसमेंट की थी।

खबरें और भी हैं...