• Hindi News
  • Entertainment
  • Tv
  • Bigg Boss 15: In Weekend Ka Vaar Episode, Salman Khan Mentions Raj Kundra Trapped In Pornography Case, Shamita Shetty Shocked

बिग बॉस 15:वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान ने किया पोर्नोग्राफी केस में फंसे राज कुंद्रा का जिक्र, शॉक हुईं शमिता शेट्टी

3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शनिवार को टेलीविजन रियलिटी शो बिग बॉस 15 का पहला वीकेंड का वार हुआ है। इस एपिसोड में सलमान खान ने हफ्ते भर का रिपोर्ट कार्ड सुनाते हुए झगड़ां करने वालों को फटकार लगाई थी। होस्ट सलमान ने प्रतीक सहजपाल पर सबसे ज्यादा वीकेंड का वार किया लेकिन जो बात सबसे ज्यादा हैरान कर देने वाली थी, वो ये कि सलमान ने शो में पोर्नोग्राफी केस में फंसे राज कुंद्रा का नाम लिया। ये सुनकर शमिता शेट्टी समेत सभी घरवाले हैरान थे।

प्रतीक सहजपाल ने इस हफ्ते बाथरूम का लॉक तोड़ दिया है। जिस समय प्रतीक ने लॉक तोड़ा उस समय विधी पांड्या बाथरूम में थीं, जिससे पूरा घर उनके खिलाफ हो गया था। सलमान ने भी ये मुद्दा उठाते हुए प्रतीक को जोरदार फटकार लगाई। प्रतीक के अलावा सलमान ने निशांत भट्ट को भी उनका समर्थन करने पर आड़े हाथों लिया था।

सलमान ने इस दौरान कई और घरवालों का भी नाम लिया। होस्ट ने कहा, करण कुंद्रा समझ गयाय और राज कुंद्रा भी समझ गया। शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा का नाम सुनकर शमिता समेत सभी घरवाले दंग रह गए। शमिता पहले शॉक हुईं लेकिन उन्होंने तुरंत अपने एक्सप्रेशन बदल लिए और शर्माने लगीं।

सोशल मीडिया पर छिड़ा मुद्दा

एपिसोड ऑनएयर होने के बाद से ही इस मुद्दे ने हर किसी का ध्यान खींच लिया। सोशल मीडिया पर भी कई लोगों ने ट्वीट कर सवाल खड़े किए। एक यूजर ने लिखा, सलमान खान ने राज कुंद्रा का नाम क्यों लिया। वहीं दूसरे ने लिखा, राज कुंद्रा भी समझ गया, शमिता शेट्टी भी समझ गई सलमान ने क्या कहा।

खबरें और भी हैं...