पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Entertainment
  • Tv
  • Bigg Boss 15: Karan Kudra Can Take Entry In Reality Show Bigg Boss 15, Was In Headlines After Breakup With Girlfriend Anusha Dandekar

बिग बॉस 15:रियलिटी शो बिग बॉस 15 में एंट्री ले सकते हैं करण कुद्रा, गर्लफ्रेंड अनुशा दांडेकर से ब्रेकअप के बाद थे सुर्खियों में

13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

टेलीविजय का पॉपुलर शो बिग बॉस 15 जल्द ही कलर्स चैनल पर शुरू होने वाला है। इस शो को सलमान खान होस्ट करेंगे जिसके प्रोमो लगातार जारी किए जा रहे हैं। अब लगातार इस शो में हिस्सा लेने वालों के नाम सामने आ रहे हैं जिसमें टेलीविजन एक्टर करण कुंद्रा का नाम जुड़ चुका है।

करण कुंद्रा हाल ही में स्टार प्लस के शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में रणवीर चौहान के किरदार में नजर आए हैं। एक्टर ने कितनी मोहब्बत है शो से एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी, जहां से उनकी तगड़ी फैन फॉलोविंग है। इसके बाद करण गुमराह, प्यार तूने क्या किया और लव स्कूल के चार सीजन होस्ट किए हैं। इनके अलावा करण कई बॉलीवुड फिल्मों का भी हिस्सा रह चुके हैं।

अपने करियर के अलावा करण अपनी लव लाइफ और ब्रेकअप को लेकर भी चर्चा में रहे हैं। एक्टर पिछले कई सालों से एक्ट्रेस, वीजे और होस्ट अनुशा दांडेकर के साथ रिलेशनशिप में थे। हालांकि कुछ समय पहले ही दोनों ने अपना ब्रेकअप अनाउंस कर दिया है। अनुशा की पोस्ट से भी दोनों के अलग होने का हिंट मिला था।

ये सेलेब्स भी लेंगे शो में हिस्सा

करण कुंद्रा से पहले मानव गोहिल, उतरन एक्ट्रेस टीना दत्ता, अमित टंडन, रीम शेख, सिंबा नागपाल जैसे कई सेलेब्स के नाम भी शो में हिस्सा लेने के लिए सामने आ रहे हैं। शो के प्रोमो के अनुसार इस बार रियलिटी शो को कम सुविधाओं वाला बनाया जाने वाला है।

खबरें और भी हैं...