• Hindi News
  • Entertainment
  • Tv
  • Bigg Boss 15: Makers Will Do Eviction Of Rajiv Adatia For The Sake Of TRP, Many Ex Contestants Including Sambhavna Seth May Enter The Show

बिग बॉस 15:टीआरपी की खातिर राजीव अदातिया का एविक्शन करेंगे मेकर्स, संभावना सेठ समेत कई एक्स कंटेस्टेंट्स की हो सकती है शो में एंट्री

10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

टेलीविजन रियलिटी शो कई कोशिशों के बाद भी अच्छी टीआरपी हासिल करने में फेल होता नजर आ रहा है। अब शो को दिलचस्प बनाने के लिए मेकर्स कई बड़े ट्विस्ट एंड टर्न लेकर आने वाले हैं जिसके चलते राजीव अदातिया को एविक्ट किया जा सकता है। राजीव के बेघर होने के बाद शो में कुछ वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स चैलेंजर्स बनकर आएंगे।

हाल ही में आई फीफाफूज की रिपोर्ट के अनुसार मेकर्स घर में मौजूद वीआईपी कंटेस्टेंट्स को किसी एक कंटेस्टेंट को बाहर करने का पावर देने वाले हैं। अनाउंसमेंट के बाद घर में हंगामा देखने मिलेगा, क्योंकि सभी कंटेस्टेंट्स खुद को और अपने दोस्तों को बचाने की कोशिश करते दिखेंगे। खबर है कि वाइल्ड कार्ड राजीव अदातिया वीआईपी सदस्यों द्वारा घर से निकाले जाएंगे।

इसके अलावा अंदाजा ये भी है कि शो के दर्शकों की वोटिंग के आधार पर भी एविक्शन का फैसला हो सकता है। अगर ऐसा होता है तो राजीव अदातिया और नेहा भसीन के बीच टक्कर का मुकाबला देखने मिलेगा।

घर में होगी नए सदस्यों की एंट्री

शो में मसाला बढ़ाने के लिए मेकर्स जल्द ही कुछ नए सदस्यों की एंट्री करवाएंगे। घर में एंट्री लेने वालों में बिग बॉस 2 कंटेस्टेंट संभावना सेठ और बिग बॉस 13 कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा और बिग बॉस 14 कंटेस्टेंट पवित्र पुनिया का नाम सामने आ रहा है।

इनके अलावा इसी सीजन की एविक्टेड कंटेस्टेंट्स विधी पांड्या और डॉनल बिष्ट की री-एंट्री भी सुर्खियों में है। खबरें हैं कि इन्हें शो में भेजने के लिए क्वारैंटाइन किया गया है। बिग बॉस ओटीटी की मुस्कान जट्टाना भी शो में एंटर होने वाली हैं साथ ही मेडिकल रीजन से बाहर गईं शमिता भी दोबारा शो में एंट्री लेंगी।

बता दें कि इस हफ्ते शो से एविक्ट होने के लिए प्रतीक सहजपाल, राजीव अदातिया, नेहा भसीन, शमिता शेट्टी, जय भानुशाली नॉमिनेट हुए हैं।

खबरें और भी हैं...