बिग बॉस 15:मोहसिन खान ने ठुकराया बिग बॉस का 4 करोड़ का ऑफर, बोले- इसके लिए मैं बहुत शर्मिला हूं

एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बिग बॉस ओटीटी खत्म होने के बाद अब हर फैन को बिग बॉस 15 का बेसब्री से इंतजार है। इस शो में हिस्सा लेने वाले कई सेलेब्स के नाम भी सामने आ रहे हैं जिसमें ये रिश्ता क्या कहलाता है एक्टर मोहसिन खान और शिवांगी जोशी का नाम भी शामिल है। खबरों की मानें तो तगड़ी फैन फॉलोविंग होने के कारण इन्हें बिग बॉस ने 4 करोड़ रुपए का बड़ा ऑफर दिया है, हालांकि मोहसिन ने शो में जाने से इनकार कर दिया है।

मोहसिन खान के शो में जाने की लगातार खबरें आने के बाद एक्टर ने खुद सोशल मीडिया के जरिए इन खबरों पर विराम लगाया है। एक्टर ने अपनी एक खूबसूरत तस्वीर के साथ लिखा है, मेरे बिग बॉस शो में जाने की सभी अफवाहें सच नहीं हैं। यार मैं इसके लिए बहुत ज्यादा शर्मिला हूं। हर किसी को इसमें जाने के लिए शुभकामनाएं और आपका वीकेंड बहुत अच्छा हो, इंशाल्लाह।

मोहसिन खान और शिवांगी जोशी स्टारर शो ये रिश्ता क्या कहलाता है इस महीने के आखिर तक ऑफएयर किया जा रहा है। खबरों के अनुसार मेकर्स नए किरदारों और नई स्टोरीलाइन के साथ दोबारा शुरू करेंगे। मोहसिन और शिवांगी के किरदारों से पहले ही काफी एक्सपैरिमेंट किए जा चुके हैं, लेकिन अब शो में बदलाव की जरुरत है।

ये होंगे बिग बॉस 15 कंटेस्टेंट्स

शो में हिस्सा लेने के लिए करण कुंद्रा, रोनित रॉय, डोनल बिष्ट, अमित टंडन, अविका गौर, अफसाना खान, नेहा मारदा, सिंबा नागपाल, निधी भानुषाली, बरखा बिष्ट, मीरा देओस्थले, साहिल उप्पल जैसे कई सेलेब्स का नाम सामने आ रहा है। इन सभी सेलेब्स को कोविड 19 गाइडलाइन के तहज जल्द ही शो में जाने के लिए क्वारैंटाइन किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...