• Hindi News
  • Entertainment
  • Tv
  • Bigg Boss 15: Pratik Sehajpal Wept Bitterly After Listening To Jai Bhanushali Abusing His Mother, Slapped Himself After Emotional Breakdown

बिग बॉस 15:जय भानुशाली की अभद्र गालियां सुनकर फूट-फूटकर रोए प्रतीक सहजपाल, इमोशनल ब्रेकडाउन के बाद खुद को मारे थप्पड़

3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

टेलीविजन रियलिटी शो बिग बॉस 15 में इन दिनों हाई वॉल्टेज ड्रामा देखने मिल रहा है। हाल ही में बिग बॉस द्वारा सभी कंटेस्टेंट्स को एक टास्क दिया गया था जिसमें घरवालों और जंगलवासियों के बीच खूब झगड़ा हुआ है। टास्क के दौरान शमिता को चोट लगी जिसके बाद प्रतीक सहजपाल और जय भानुशाली के बीच जोरदार बहस छिड़ गई। बहस में जय ने प्रतीक की मां पर की अपमानजनक बातें कहीं जिससे उनका इमोशनल ब्रेकडाउन हो गया था।

बहस के बाद प्रतीक अपना आपा खोते हुए हाथ-पैर पटकने लगे थे, जिस दौरान उन्हें सभी घरवाले कंट्रोल करते दिख रहे थे। फूट-फूटकर रोते हुए प्रतीक ने खुद को जोर-जोर से थप्पड़ मारना शुरू कर दिया था। प्रतीक इससे पहले भी जय भानुशाली द्वारा दी गई गालियों के बाद घर का शीशा तोड़ चुके हैं।

शो छोड़ना चाहते थे प्रतीक सहजपाल

इमोशनल ब्रेकडाउन के दौरान प्रतीक ने कहा कि वो अपनी मां के लिए कुछ भी बर्दाश्त नहीं करेंगे और अगर जय ने गालियां दीं तो वो शो छोड़कर चले जाएंगे। प्रतीक ने कहा, मेरे कॉन्ट्रैक्ट में नहीं लिखा है कि मैं अपनी मां के लिए कुछ सुनूं।

जय भानुशाली पर भड़कीं प्रतीक की बहन प्रेरणा

प्रतीक की बहन प्रेरणा ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक पोस्ट तस्वीर शेयर की है जिसमें लिखा है कि जय ने टास्क का पहला राउंड हारने के बाद प्रतीक को गालियां दी हैं। इसके साथ प्रेरणा ने लिखा, इसकी दोबारा गालियां देने की हिम्मत कैसे हुई? उसे ये अधिकार किसने दिया, उसके बाद इतनी हिम्मत कहां से आई? इस लड़ाई के बाद प्रतीक को सोशल मीडिया पर भी फैंस द्वारा खूब सपोर्ट मिल रहा है।

खबरें और भी हैं...