• Hindi News
  • Entertainment
  • Tv
  • Bigg Boss 15: Rakhi Sawant's NRI Husband Riteish Will Be Seen In Public For The First Time, There Are Reports Of Salman Khan Participating In Reality Show

बिग बॉस 15:पहली बार पब्लिकली नजर आएंगे राखी सावंत के एनआरआई पति रितेश, सलमान खान के रियलिटी शो में हिस्सा लेने की हैं खबरें

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बिग बॉस 14 में अपने कारनामों से सुर्खियों में रहने वालीं राखी सावंत ने 28 जुलाई 2019 में एनआईआर से शादी की थी। शादी के बाद हर कोई राखी के पति को देखने का इंतजार कर रहा था, हालांकि रितेश कभी सामने ही नहीं आए। बिग बॉस 14 के दौरान राखी ने कई बार अपनी खराब शादी का भी जिक्र किया था। अब खबरें हैं कि रितेश जल्द ही सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले रियलिटी शो बिग बॉस 15 में हिस्सा लेने वाले हैं।

ईटाइम्स से बातचीत के दौरान एनआईआर रितेश ने बिग बॉस 15 में हिस्सा लेने की बात कन्फर्म की है। जब रितेश से उनकी तस्वीर मांगी गई तो उन्होने इनकार करते हुए कहा कि आप मुझे शो में ही देखिएगा।

जहां एक तरफ रितेश ने खुद बिग बॉस में आने की खबर कन्फर्म की है वहीं दूसरी तरफ स्पॉटबॉय के सूत्रों ने इन्हें अफवाह बताया है। खबर में सूत्रों के अनुसार बताया गया है कि रितेश एक बिजनेसमैन हैं जो अपने बिजनेस कमिटमेंट के चलते शो में नहीं आ पाएंगे।

बिग बॉस 14 में राखी ने किए थे खुलासे

बिग बॉस 14 में बतौर वाइल्ड कार्ड सदस्य शामिल होने वालीं राखी सावंत ने बताया था रितेश ने उनसे मजबूरी में शादी की थी। कुछ गुंडे राखी को किडनेप करना चाहते थे, जिन्हें बचाने के लिए रितेश ने उनसे शादी कर ली थी। राखी ने अपनी शादी की कई तस्वीरें शेयर की थीं, जिनमें उनके पति की शक्ल कहीं नहीं थी। रितेश को आजतक किसी ने नहीं देखा है, ऐसे में उनके शो में आने की खबर राखी के फैंस के लिए बेहद एक्साइटिंग हो सकती है।

शो में रितेश के अलावा बिग बॉस ओटीटी के टॉप 5 कंटेस्टेंट रहे प्रतीक सहजपाल पहले कन्फर्म कंटेस्टेंट हैं। इनके अलावा टीना दत्ता, शिवांगी जोशी, करण कुंद्रा जैसे कई बड़े सेलेब्स के नाम भी शो के लिए सामने आ रहे हैं।

खबरें और भी हैं...