• Hindi News
  • Entertainment
  • Tv
  • Bigg Boss 15: Rhea Chakraborty Can Become The Most Expensive Contestant Of This Season, The Makers Offered Rs 35 Lakh Per Week

बिग बॉस 15:इस सीजन की सबसे महंगी कंटेस्टेंट बन सकती हैं रिया चक्रवर्ती, मेकर्स ने ऑफर किए हर हफ्ते के 35 लाख रुपए

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बिग बॉस 15 की अनाउंसमेंट होने के साथ ही बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती का नाम लगातार शो में हिस्सा लेने के लिए सामने आ रहा है। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही रिया चक्रवर्ती कंट्रोवर्सी से घिरी हुई हैं ऐसे में उनका बिग बॉस 15 में आना मेकर्स के लिए फायदेमंद साबित हो सकता है। यही कारण है कि मेकर्स उन्हें ऑनबोर्ड लेने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो रिया को शो में आने के लिए प्रतिदिन 5 लाख रुपए फीस ऑफर हुई है। वहीं कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो रिया शो में आने के लिए कन्फर्म हो चुकी हैं

हाल ही में आई बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के अनुसार रिया चक्रवर्ती को शो में जाने के लिए हर हफ्ते के 35 लाख रुपए ऑफर हुए हैं, जिसके अनुसार उन्हें प्रतिदिन 5 लाख रुपए मिलेंगे। अगर रिया शो में जाने का ऑफर कबूल करती हैं तो महज 1 महीने घर में गुजारने पर एक्ट्रेस 1 करोड़ रुपए तक कमा सकती हैं। फिलहाल मेकर्स और रिया के बीच इस ऑफर पर चर्चा जारी है।

ये भी हैं बिग बॉस के सबसे महंगे कंटेस्टेंट्स

रिया चक्रवर्ती से पहले पामेला एंडर्सन, द ग्रेट खली, रश्मि देसाई, रिमी सेन, तहसीन पूनावाला और सिद्धार्थ शुक्ला भी अपनी फीस को लेकर चर्चा में आ चुके हैं। पामेला ने महज तीन दिन तक शो में रहने के लिए 2.5 करोड़ रुपए फीस ली थी, जो अब तक की सबसे ज्यादा फीस है। इनके अलावा खली और श्रीसंत ने हर हफ्ते की 50 लाख रुपए और रश्मि देसाई 1.2 करोड़ रुपए सीजन के लिए थे।

इस सीजन शो के होस्ट सलमान खान भी अपनी फीस को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। एक्टर इस सीजन के लिए 350 करोड़ रुपए फीस ले रहे हैं यानि 25 करोड़ रुपए हर हफ्ते।

खबरें और भी हैं...