• Hindi News
  • Entertainment
  • Tv
  • Bigg Boss 15: Shamita Shetty Upset Over Raqesh Bapat Exit, Says ‘he Runs Away When Going Gets Tough

बिग बॉस 15:तबियत खराब होने के चलते बाहर हुए राकेश बापट अब शो में नहीं लौटेंगे, गुस्से में शमिता शेट्टी बोलीं-'जब खेल टफ हुआ तो वो भाग खड़े हुए'

15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बिग बॉस 15 वीकेंड का वार एपिसोड शमिता शेट्टी के लिए कई झटके साथ लेकर आया। शो के होस्ट सलमान खान ने उन्हें बताया कि राकेश बापट अब शो में वापस नहीं लौटेंगे। दरअसल, तबियत खराब होने के चलते राकेश पिछले दिनों शो से बाहर चले गए थे। उन्हें पथरी की शिकायत है जिसके बाद दर्द बढ़ता देख उन्होंने बिग बॉस के घर से बाहर आने की इजाजत मांगी और फिर इलाज के लिए बाहर आ गए। शमिता को लगा था कि ठीक होने के बाद राकेश शो में वापसी करेंगे लेकिन सलमान ने उनकी वापसी की खबर ना देकर शमिता के अरमानों पर पानी फेर दिया।

शमिता को आया गुस्सा

राकेश शो में वापसी नहीं करेंगे, ये बात सुनकर शमिता अपना आपा खो बैठीं। वह राकेश पर गुस्सा गईं और नेहा भसीन से बोलीं, उन्हें (राकेश) को यहां नहीं आना चाहिए था, जब यहां रहना मुश्किल हुआ तो वो भाग खड़े हुए, कम से कम यहां खड़े रहते और फाइट करते। मुझे पता था कि उन्हें कुछ तकलीफ थी जिसकी वजह से वह बाहर गए लेकिन अगर वो जा रहे थे तो उन्होंने मुझे कुछ नहीं बताया।

शमिता भी शो से आ सकती हैं बाहर

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शमिता भी मेडिकल कंडीशन का हवाला देते हुए शो से जल्द बाहर आ सकती हैं। शमिता को क्या तकलीफ है, इस बात की जानकारी अब तक नहीं मिल पाई है। उधार राकेश की बहन शीतल बापट ने ट्विटर पर राकेश का हेल्थ अपडेट शेयर करते हुए कहा कि एक्टर की तबियत अब ठीक है और वो धीरे-धीरे रिकवर कर रहे हैं।

राकेश ने भी बिग बॉस से अपने एग्जिट को लेकर सोशल मीडिया पर एक लंबा चौड़ा नोट लिखा है। उन्होंने लिखा कि अगर सेहत उनका साथ देती तो वो बिग बॉस के जरिए अपने फैन्स को एंटरटेन करते और ऐसे अचानक उन्हें शो नहीं छोड़ना पड़ता। बता दें कि बिग बॉस ओटीटी के दौरान से ही शमिता और राकेश अपनी नजदीकियों की वजह से चर्चा में हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों डेटिंग कर रहे हैं।

खबरें और भी हैं...