• Hindi News
  • Entertainment
  • Tv
  • Bigg Boss 15: Vishal Kotian Said On Shamita's Relation – Rakesh Bapat Has Hit A Big Hand, The Actress Got Angry

बिग बॉस 15:विशाल कोटियन ने कहा- 'राकेश बापट ने बड़ा हाथ मारा है', शमिता शेट्टी से हुई बहस

9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

मेडिकल कारणों से शो से बाहर हुईं शमिता शेट्टी इस वीकेंड का वार एपिसोड में दोबारा वापस आ चुकी हैं। एक्ट्रेस ने धमाकेदार एंट्री करते हुए कई कंटेस्टेट्स को सवालों के घेरे में खड़ा कर दिया है। अब जल्द ही घरवालों से तीखे सवाल करने मीडिया के कुछ लोग घर में एंट्री लेने वाले हैं, जिस दौरान जोरदार हंगामा देखने मिलेगा।

शो में आए एक मीडिया पर्सन ने विशाल से पूछा है कि अगर आप किसी को बहन मानते हो तो आप उनकी फैमिली के बारे में कैसे बात कर सकते हो। विशाल का स्टेटमेंट याद दिलाते हुए वो बताती हैं, राकेश ने बड़ा हाथ मारा है।

ये सुनने के बाद विशाल सफाई देते हुए कहते हैं कि मस्ती चल रही थी, हालांकि शमिता उनके जवाब से सहमत नहीं लगतीं। शमिता भड़कते हुए कहती हैं कि बड़ा हाथ मारने का मतलब क्या होता है, ये फनी नहीं है।

एक मीडिया पर्सन द्वारा तेजस्वी से ये सवाल भी किया जाता है कि वो शमिता शेट्टी को हमेशा डॉमिनेटिंग कहती हैं, हालांकि वो खुद भी दिन भर करण कुंद्रा को कंट्रोल करती हैं। ये सवाल सुनकर शमिता खूब तालियां बजाती हैं।

बता दें कि विशाल कोटियन शो में शमिता को अपनी बहन मानते हैं, हालांकि दोनों के बीच लगातार अनबन हो रही है। सबसे पहले शमिता के राखी भाई और वाइल्ड कार्ड राजीव अदातिया ने उन्हें विशाल पर भरोसा ना करने की सलाह दी थी। इसके बाद राकेश बापट ने भी शिल्पा को विशाल से बचकर रहने की बात कही थी। विशाल ने राकेश के बाहर जाने पर ये भी कहा था कि अब उनके लिए गेम आसान होगा।

खबरें और भी हैं...