पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Entertainment
  • Tv
  • 'Bigg Boss' Fame Arshi Khan Will Create Her Own Swayamvar, Said Now I Want To Settle In My Personal Life

खास बातचीत:'बिग बॉस' फेम आर्शी खान रचाएंगी अपना स्वयंवर, बोलीं- अब अपनी पर्सनल लाइफ में सेटल होना चाहती हूं

11 दिन पहलेलेखक: किरण जैन
  • कॉपी लिंक

'बिग बॉस' फेम आर्शी खान जल्द ही अपना स्वयंवर रचाने वाली हैं। उनकी माने तो वो अब अपनी पर्सनल लाइफ में सेटल होना चाहती हैं और इसीलिए अपने स्वयंवर की तैयारी में जुट गई हैं। अर्शी का ये स्वयंवर से रचा शो जल्द ही टेलीविजन पर लांच होगा। दैनिक भास्कर से खास बातचीत के दौरान, आर्शी ने बताया कि

चैनल से अप्रूवल मिलते ही, इस प्रोजेक्ट पर काम शुरू कर देंगी आर्शी

आर्शी बताती हैं, "जी हां, ये सही है कि जल्द ही ऑडियंस मेरा स्वयंवर टेलीविजन पर देखेगी। स्वयंवर पर बात चल रही है हालांकि ये कौन से चैनल पर टेलीकास्ट होगा, ये अभी तक तय नहीं हुआ है। इस शो से जुड़ी हर चीजें तैयार हैं बस हमें चैनल के अप्रूवल का इंतजार है। कोविड की वजह से इस शो में थोड़ी देरी हुई है, साथ ही महामारी के इस माहौल में शूट करना भी संभव नहीं था। जैसे ही चैनल से अप्रूवल मिलता है, वैसे ही हम इस प्रोजेक्ट पर काम शुरू कर देंगे। इतना तो तय है कि आर्शी का स्वयंवर जरूर होगा।"

इस स्वयंवर के जरिए मुझे मेरा सही हमसफर जरूर मिलेगा: आर्शी खान

आर्शी अपने स्वयंवर के बारे में बताती हैं, "सच कहूं तो मैं अब अपनी पर्सनल लाइफ में सेटल होना चाहती हूं शादी करना चाहती हूं, पर लव मैरिज नहीं अरेंज मैरिज। मुझे यकीन है कि इस स्वयंवर के जरिए मुझे मेरा सही हमसफर जरूर मिलेगा। इस जर्नी के लिए मैं काफी एक्साइटेड हूं, एक तरफ तो मुझे ऑडियंस को फिर से एंटरटेन करने का मौका मिलेगा वहीं दूसरी तरह पर्सनल लाइफ में भी थोड़ी हलचल मचेंगी।"

क्या राहुल महाजन इस शो को होस्ट करेंगे?

सुनने में ये भी आया है कि इस शो को 'बिग बॉस' फेम राहुल महाजन होस्ट करेंगे हालांकि उनका मानना है कि उन्होंने मजाकिया अंदाज में अर्शी से ये बात कही थी। राहुल कहते हैं, "मैंने तो अर्शी से यूंही मजाक में कह दिया था कि जब भी तेरा स्वयंवर होगा, उस शो को मैं होस्ट करूंगा क्योंकि मैं भी किसी वक्त इस कांसेप्ट से जुड़ा हुआ था। फिलहाल मुझे कोई ऑफर नहीं आया लेकिन यदि आने वाले दिनों में ऐसा कुछ होता है, तो मैं इसका हिस्सा जरूर बनना पसंद करूंगा। आर्शी मेरी बहुत अच्छी दोस्त है और उनके लिए मैं ये कदम जरूर उठाऊंगा।" आर्शी और राहुल दोनों ही 'बिग बॉस' सीजन 14 में एक साथ नजर आए थे।

खबरें और भी हैं...