पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बिग बॉस 15 प्रीमियर:2 अक्टूबर से होगा यह शो टीवी पर टेलीकास्ट, होस्ट सलमान खान के फिल्मी कमिटमेंट की वजह से प्लान में आया बदलाव

10 दिन पहलेलेखक: किरण जैन
  • कॉपी लिंक

पिछले पांच हफ्तों से डिजिटल प्लेटफार्म पर स्ट्रीम हो रहा कंट्रोवर्सिअल रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी' अब अपने अंतिम चरण पर है। फिल्ममेकर करण जोहर द्वारा होस्टेड इस शो का वीकेंड (18-19 सितंबर) को ग्रैंड फिनाले होगा। कंटेस्टेंट्स दिव्या अग्रवाल, शमिता शेट्टी, राकेश बापट, निशांत भट, प्रतीक सहजपाल और नेहा भसीन शो के फाइनल वीक में पहुंच गए हैं, फैन्स यह देखने के लिए काफी उत्साहित हैं कि ट्रॉफी कौन उठाएगा।

'बिग बॉस 15' का प्रीमियर एपिसोड 2 और 3 अक्टूबर को होगा टेलीकास्ट

बिग बॉस ओटीटी फिनाले के दो हफ्ते बाद, रियलिटी शो टीवी पर 2 अक्टूबर को 'बिग बॉस 15' के रूप में बदल जाएगा, जिसकी होस्टिंग सुपरस्टार सलमान खान करेंगे। शो से जुड़े करीबी बताते हैं, "शुरूआती प्लानिंग के मुताबिक 'बिग बॉस ओटीटी' के खत्म होते ही 'बिग बॉस 15' टेलीविजन पर टेलीकास्ट होना था। हालांकि, सलमान खान के फिल्मी कमिटमेंट्स की वजह से इस प्लान में बदलाव लाना पड़ा। मेकर्स ने दो हफ्ते के ब्रेक के बाद, इसे टेलीविजन पर टेलीकास्ट करने का फैसला किया है। 'बिग बॉस 15' का प्रीमियर एपिसोड 2 और 3 अक्टूबर को टेलीकास्ट होगा।" बता दें इस सीजन में जंगल थीम होने जा रही है, जहां अभिनेत्री रेखा एक पेड़ के रूप में नजर आएंगी और प्रतियोगियों को 'बिग बॉस' के घर में पहुंचने के लिए इस जंगल को पार करना होगा।

इस सीजन में लगभग 500 करोड़ रुपए फीस लेंगे सलमान खान

सलमान खान को पिछले सीजन के मुकाबले, इस सीजन को होस्ट करने के लिए तकरीबन 10 प्रतिशत की बढ़त उनकी फीस में मिली है। करीबी बताते हैं, "पिछले साल, सीजन 14 खत्म होते ही सलमान की टीम ने चैनल के सामने उनकी फीस बढ़ाने की बात रख दी थी। बातचीत के दौरान, उन्होंने तकरीबन 15 प्रतिशत बढ़ाने की मांग की थी हालांकि, उस वक्त चैनल ने उन्हें कन्फर्मेशन नहीं दी थी। कुछ महीने पहले, सलमान खान का कॉन्ट्रैक्ट रिन्यू किया गया। इस कॉन्ट्रैक्ट के मुताबिक सलमान खान को उनके पिछले फीस के मुकाबले 10 प्रतिशत ज्यादा फीस दी जाएगी। पिछले साल सलमान खान ने तकरीबन 450 करोड़ फीस ली थी और इस साल लगभग 500 करोड़ की डील फाइनल हुई है।"

'खतरों के खिलाड़ी' के कुछ कंटेस्टेंट्स को शो में पार्टिसिपेट करने के लिए किया गया है एप्रोच

कंटेस्टेंट्स की बात करें तो मेकर्स ने 'खतरों के खिलाड़ी' के कुछ कंटेस्टेंट्स को इस शो में पार्टिसिपेट करने के लिए एप्रोच किया है, जिनमें शामिल हैं- दिव्यांका त्रिपाठी, अर्जुन बिजलानी, सना मकबूल खान। इनके अलावा, गौरव गेरा, अविका गौर, मानव गोहिल, टीना दत्ता के साथ भी मेकर्स की बातचीत जारी है।

खबरें और भी हैं...