पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Entertainment
  • Tv
  • Celebration: Rahul Vaidya Posted A Photo With Disha Parmar To Wish Fans Happy Holi, Said Stay Home And Be Safe

सेलिब्रेशन:राहुल वैद्य ने दिशा परमार के साथ फोटोज पोस्ट कर फैन्स को किया होली विश, कहा- घर पर रहें और सुरक्षित रहें

6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

राहुल वैद्य और दिशा परमार ने सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज पोस्ट की हैं। फोटोज में दोनों एक-दूसरे को रंग लगाते नजर आ रहे हैं। राहुल और दिशा ने फोटो के कैप्शन में फैन्स को होली विश किया और कहा घर पर रहें और सुरक्षित रहें।

राहुल-दिशा ने फोटो पोस्ट करके फैन्स को किया विश

राहुल ने फोटोज के कैप्शन में लिखा, 'आप सभी को हमारी तरफ से होली की बहुत-बहुत शुभकामनाएं। घर पर रहें और सभी सुरक्षित रहें। अपनी फैमली के साथ होली मनाएं और मिठाई खाना न भूलें।' वहीं दिशा ने फोटोज और वीडियो के कैप्शन में लिखा, 'आप सभी को हमारी तरफ से होली की शुभकामनाएं, घर पर रहें और सुरक्षित रहें।'

राहुल चाहते हैं उनकी शादी एक प्राइवेट सैरेमनी हो

रिपोर्ट्स के अनुसार राहुल जल्द ही दिशा के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगे। इसका जवाब देते हुए राहुल ने कहा कि 3-4 महीने में हम शादी कर लेंगे पर अभी डेट फाइनल नहीं हुई है। उन्होंने आगे कहा कि वे चाहते हैं कि उनकी शादी एक प्राइवेट सैरेमनी हो और वो बाकी लोगों के लिए एक अलग से फंक्शन होस्ट करेंगे।

राहुल ने किया था नेशनल टेलीविजन पर प्यार का इजहार

राहुल और दिशा की जोड़ी तब से सुर्खियों में है जब से वे बिग बॉस 14 का हिस्सा थे। उन्होंने नेशनल टेलीविजन पर दिशा के लिए अपने प्यार का इजहार भी किया था। यहां तक कि बिग बॉस 14 के बाद भी दोनों को साथ रोमांस करते हुए स्पॉट किया जाता है।

खबरें और भी हैं...