पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बर्थ-डे सेलिब्रेशन:कॉमेडियन कपिल शर्मा ने किया बेटी 'अनायरा' का पहला बर्थ-डे सेलिब्रेट, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें

4 महीने पहले

कॉमेडियन कपिल शर्मा और उनकी वाइफ गिनी ने 10 दिसम्बर को बेटी अनायरा का पहला बर्थ-डे सेलिब्रेट किया। इस मौके पर कपिल ने ब्लैक कलर की टी-शर्ट पहनी थी, जिस पर ब्लू और वाइट कलर से 'अनायरा टर्न्स वन' लिख था, तो वहीं गिनी की ब्लैक ड्रेस पर पिंक और वाइट कलर से सेम लाइन लिखी थी। अपने पहले बर्थ-डे पर 'अनायरा' फ्रीली पिंक ड्रेस में नजर आईं।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं तस्वीरें

बर्थडे से पहले वायरल हुई खबर
कपिल ने अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर बेटी अनायरा के बर्थ-डे सेलिब्रेशन की तस्वीरें पोस्ट कर लिखा ''पहले जन्मदिन पर हमारी लाडो को अपना प्यार और आशीर्वाद भेजने के लिए।कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ की शादी 12 दिसंबर 2018 को जालंधर में हुई थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कहा जा रहा है कि कपल जनवरी 2021 तक अपने दूसरे बच्चे का वेलकम कर सकता है। गिन्नी इस समय प्रेग्नेंसी के अंतिम चरण में हैं। उनकी देखभाल के लिए कपिल की मम्मी पंजाब से मुंबई आ चुकी हैं।

10 दिसंबर 2019 में हुआ था बेटी का जन्म
कपिल की मां की गोद में खेलती दिखी बेटी 'अनायरा'। गौरतलब है कि कपिल अपनी शादी की पहली सालगिरह से दो दिन पहले ही पिछले साल पहली बार पिता बने थे। 10 दिसंबर, 2019 को उनकी पत्नी गिन्नी ने बेटी को जन्म दिया था। कपिल ने इसकी जानकारी ट्विटर पर दी थी। उन्होंने तड़के 3 बजे अपने ट्वीट में लिखा था, "बेटी पाकर धन्य हूं। आपका आशीर्वाद चाहिए। सभी को प्यार। जय माता दी।" कपल ने बेटी का नाम अनायरा रखा।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- कहीं इन्वेस्टमेंट करने के लिए समय उत्तम है, लेकिन किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन अवश्य लें। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी आपका विशेष योगदान रहेगा। किसी नजदीकी संबंधी द्वारा शुभ ...

और पढ़ें