पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

वेडिंग बेल्स:16 जुलाई को वैदिक रीति से होगी सिंगर राहुल वैद्य-दिशा परमार की शादी, राहुल गुरबानी शबद भी गाएंगे

3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बिग बॉस 14 फेम सिंगर राहुल वैद्य और दिशा परमार की शादी 16 जुलाई को होने जा रही है। यह खबर खड़ राहुल ने शेयर की। वे हाल ही में खतरों के खिलाड़ी 11 की शूटिंग करके केपटाउन से लौटे हैं। राहुल ने बताया कि दोनों हमेशा से क्लोज्ड वेडिंग के पक्ष में रहे हैं। शादी वैदिक रीति से होगी और समारोह में गुरबानी शबद भी गाएंगे। दिशा परमार ने मंगलवार को अपना वेडिंग कार्ड भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

म्यूजिक वीडियो में थी कपल की वेडिंग थीम
यह कपल 2018 में करीब आया था। हालांकि राहुल जब बिग बॉस के घर के अंदर रहे तब उन्हें दिशा के लिए अपने प्यार का एहसास हुआ और उन्होंने उन्हें नेशनल टेलीविजन पर मैरिज प्रपोजल दिया था, तब से दोनों साथ ही हैं। कुछ दिन पहले दोनों का एक म्यूजिक वीडियो भी आया था। जिसमे कपल की शादी की थीम राखी गई थी।

राहुल हमेशा से घरेलू पार्टनर चाहते थे
राहुल ने भास्कर को दिए एक इंटरव्यू में कहा था- "मैं पर्सनली बहुत ही फैमिली ओरिएंटेड लड़का हूं। मेरे लिए मेरा परिवार बहुत मायने रखता है और मैं चाहता हूं कि उनके साथ ही जिंदगी भर रहूं। कुछ लोग करियर माइंडेड होते हैं लेकिन मैं पूरी तरह से फैमिली मैन हूं। मैं हमेशा से एक घरेलू पार्टनर चाहता था जो दिशा हैं। दिशा की सबसे अच्छी बात ये है कि उसे भी परिवार पसंद है।

वो कोई प्रोजेक्ट के लिए भी तभी हामी भरती है जब उसे सम्मानित महसूस होता है। साथ ही उसकी सबसे अच्छी बात ये है कि वो कोई बात ज्यादा खींचती नहीं है। वो बहुत ही ईजी गोइंग लड़की है जिसके साथ आप बहुत कम्फर्टेबल महसूस करते हो। हम दोनों का स्वभाव एक जैसा है इसलिए हम एक-दूसरे से प्यार कर बैठे।

खबरें और भी हैं...