पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Entertainment
  • Tv
  • Corona In The Entertainment Industry: Veteran Actor Mohan Joshi, Who Became Covid Positive During The Shooting, Took The Second Dose Of The Vaccine 21 Days Ago.

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में कोरोना:शूटिंग के दौरान कोविड पॉजिटिव हुए दिग्गज अभिनेता मोहन जोशी, 21 दिन पहले ही वैक्सीन का दूसरा डोज लिया था

5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

हिंदी और मराठी फिल्मों और सीरियल्स के एक्टर मोहन जोशी भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं और इस वक्त गोवा के एक होटल में क्वारंटीन हैं। उनके सीरियल 'अगबाई सुनबाई' की यूनिट के चार अन्य सदस्यों को भी कोरोना हो गया है, जिनमें दो लाइटमैन, आर्ट डिपार्टमेंट का एक शख्स और एक ड्राइवर भी शामिल है। उन्होंने बताया कि सभी इस वक्त गोवा के एक होटल में क्वारंटीन हैं। मोहन जी ने कोरोना वैक्सीन की दोनों डोज लगवा ली थी।

वैक्सीन के दोनों दोज लगवाने के बाद भी आए मोहन कोरोना की चपेट में

68 वर्षीय मोहन जी ने एक इंटरव्यू में बताया, "मैंने कोरोना वैक्सीन की पहली डोज 6 मार्च को ली थी और दूसरी डोज 20 अप्रैल को ली थी।" मराठी फिल्मों और सीरियल्स में काम करने के अलावा मोहन जी ने फिल्म 'बागबान', 'बाघी', 'जमीन', 'गंगाजल', आदि जैसी फिल्मों में भी काम किया है।

पहले से बेहतर महसूस कर रहे हैं मोहन जोशी

मोहन जी ने आगे कहा, "मेरी तबीयत को लेकर परेशान होने की कोई बात नहीं है। मैं पहले से काफी बेहतर महसूस कर रहा हूं। आगे होने वाले कोरोना टेस्ट का इंतजार रहा हूं। जैसे ही टेस्ट नेगेटिव आता है वैसे ही मैं गोवा के होटल से निकलकर वापस मुंबई लौट जाऊंगा।"

गोवा में होने वाली सारी शूटिंग हुई रद्द

हाल ही में एंटरटेनमेंट सोसाइटी ऑफ गोवा ने गोवा में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए वहां पर किसी भी तरह की शूटिंग करने की परमिशन को रद्द कर दिया है।