• Hindi News
  • Entertainment
  • Tv
  • COVID 19 Positive Aditya Narayan Returns Home From Hospital, Says Feeling Better, But The Virus Has Left My Wife Very Weak

हेल्थ अपडेट:कोविड पॉजिटिव आदित्य नारायण अस्पताल से घर लौटे, बोले- बेहतर महसूस कर रहा हूं, लेकिन वायरस ने मेरी पत्नी को कमजोर कर दिया है

6 महीने पहले

कोविड-19 से जूझ रहे आदित्य नारायण अस्पताल से घर वापस आ गए हैं। उन्होंने अपनी हेल्थ अपडेट देते हुए एक बातचीत में कहा, "मैं अब बेहतर महसूस कर रहा हूं। मेरी पत्नी भी बेहतर है। हालांकि, वायरस ने उसे कुछ कमजोर कर दिया है।" आदित्य अब घर में क्वारैंटाइन हैं। उन्हें यह पता लगाने के लिए एक बार फिर टेस्ट करना होगा कि वे कोविड निगेटिव हुए या नहीं। आदित्य कहते हैं, "मुझे कोविड पॉजिटिव हुए 18 दिन हो गए हैं। इसलिए मैं तीन सप्ताह होने पर सोमवार को एक बार फिर टेस्ट कराऊंगा।"

शो को मिस कर रहे हैं आदित्य नारायण

आदित्य सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल 12' में बतौर होस्ट वापसी की तैयारी कर रहे हैं। स्पॉटबॉय से बातचीत में उन्होंने कहा, "मैं शो को बहुत मिस कर रहा हूं और वापसी का इंतजार नहीं कर सकता।" इस बातचीत में आदित्य ने अपने फैन्स को घर में ही रहने की सलाह दी और बताया कि उन्होंने पूरी सावधानी बरती थी। बावजूद इसके वे कोविड की चपेट में आ गए।

बकौल आदित्य, "घर में रहें। वायरस को अवॉयड करने का यही इकलौता तरीका है। मैंने हर संभव सावधानी बरती। मास्क लगाया, हर चीज को सैनेटाइज किया। शूटिंग, जिम और पैरेंट्स से मिलने जाने के अलावा मैं कहीं और नहीं गया। यहां तक कि भीड़ से बचने के लिए मैंने अपने जिम का समय भी शाम की बजाय सुबह 6 बजे का कर लिया था। मैं फिर भी वायरस की चपेट में आ गया। मतलब यह है कि कोई भी ज्यादा सावधान नहीं हो सकता।"

पापा को टीका लगवाने के लिए कन्विंस कर रहे

इस बीच आदित्य पापा उदित नारायण को टीका लगवाने के लिए कन्विंस कर रहे हैं। वे कहते हैं, "हम पापा को कन्विंस करने के लिए फैमिली वीडियो कॉल कर रहे हैं। मैं कल्पना भी नहीं करना चाहता कि मेरी दादी और पैरेंट्स उस सब से गुजरें, जिनसे मैं वायरस की चपेट में आने के बाद शुरुआती 5-6 दिनों में गुजरा हूं।"

पिछले वीकेंड दी थी संक्रमण की जानकारी

आदित्य नारायण ने पिछले वीकेंड सोशल मीडिया पर जानकारी दी थी कि वे और उनकी पत्नी श्वेता अग्रवाल कोविड पॉजिटिव हो गए हैं। इसके अगले दिन उनके पिता उदित नारायण ने बताया था कि वे अस्पताल में भर्ती हैं। उदित ने कहा था, "आदित्य ने खुद को अस्पताल में भर्ती कराया है। हो सकता है कि वह खुद को क्वारैंटाइन करने गया हो। अब वह ठीक है।"

आदित्य की गैरमौजूदगी में 'इंडियन आइडल' के होस्ट की कमान जय भानुशाली संभाल रहे हैं। इस बीच शो के कंटेस्टेंट पवनदीप राजन के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर भी आई है। बताया जा रहा है कि उन्हें मुंबई के ही एक होटल में क्वारैंटाइन किया गया है। आने वाले एपिसोड्स में वे वर्चुअली परफॉर्मेंस देंगे।

खबरें और भी हैं...