• Hindi News
  • Entertainment
  • Tv
  • Dance Deewane 4: Raghav Juyal Invites Controversoes For Make Fun Of The Contestants Of Assam In The Show, The Host Issued An Apology While Clarifying The Controversy.

डांस दीवाने 4:शो में असम की कंटेस्टेंट का मजाक उड़ाना पड़ा राघव जुयाल को भारी, विवाद बढ़ने पर होस्ट ने सफाई देते हुए मांगी माफी

14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

टेलीविजन डांस रियलिटी शो डांस दीवाने 4 के होस्ट राघव जुयाल को हाल ही में असम की कंटेस्टेंट को चाइनीज बोलना भारी पड़ गया है। होस्ट ने नोर्थ-ईस्ट की कंटेस्टेंट गुंजन सिन्हा को स्टेज पर बुलाते हुए चाइनीज कहा था, जिसके बाद से ही उन पर नस्लवाद करने के आरोप लग रहे हैं। अब विवाद ज्यादा बढ़ने के बाद राघव ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए माफी मांगी है।

राघव ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक वीडियो जारी कर लोगों की गलतफहमी दूर करते हुए माफी मांगी है। होस्ट ने वीडियो में कहा, हैलो दोस्तों, मेरी एक छोटी सी क्लिपिंग वायरल हुई है, जिसके बाद मुझे हेट कमेंट मिल रहे हैं, रेसिस्ट कहा जा रहा है। इस बारे में कुछ कहना चाहता हूं। मैं इसकी पूरी कहानी बताना चाहता हूं, क्योंकि इतनी सी क्लिप देखकर जज करना ठीक नहीं है, पहले पूरा एपिसोड देखिए। छोटी सी क्लिप देखकर जज करेंगे तो ये मेरी मेंटल हेल्थ और मुझसे जुड़े लोगों के लिए ठीक नहीं है।

आगे उन्होंने कहा, छोटी सी बच्ची गुंजन असम से आई थी। हम उनसे पूछते हैं आपकी हॉबी क्या है। तो गुंजन ने कहा कि मैं चाइनीज में बात कर सकती हूं, ये सुनकर हम हंसते थे, तालियां बजाते थे। यहां से उनसे चाइनीज बोलने का सिलसिला शुरू हुआ। हम हर एपिसोड में उससे कहते थे कि चाइनीज बलकर बताओ। तो इसी वजह से आखिर के कुछ एपिसोड में मैंने उसे उसी की तरह से बुलाया, क्योंकि उसका क्रिएटिव चलता आ रहा था। सारे एपिसोड देखेंगे तो आपको समझ आएगा।

मैं नोर्थ-ईस्ट से बहुत कनेक्टेड हूं- राघव

वीडियो में आगे एक्टर ने सफाई देते हुए कहा, मैं नोर्थ-ईस्ट के लोगों से बहुत कनेक्टेड हूं। मेरा परिवार अरुणाचल प्रदेश में रहता है। नागालैंड में मेरे दोस्त हैं, वो भी खास दोस्त। मैं वो शख्स हूं जो हर चीज को पॉलिटिकली सही करके दिखाता हूं, स्टैंड लूं, जो भी अन्याय हो रहा है, रेसिज्म हो रहा है। कई बार मुझे किसी धर्म, कल्चर और बाकी बातों पर स्टैंड लेने पर गालियां भी पड़ती हैं। मैं माफी चाहता हूं अगर आपको मेरी किसी बात से ठेस पहुंची है। कलर्स चैनल का किसी को दुख पहुंचाने का कोई ईरादा नहीं था। किसी भी क्लिप को वायरल करके उसे जज करने से बेहतर है कि आप पूरे एपिसोड देखो कि क्या चलता आया है उस बच्ची के साथ।

राघव ने आगे वीडियो में कहा है, मैं ज्यादातर स्क्रिप्ट फॉलो नहीं करता हूं। पहली बार मैंने क्रिएटिव्स से कहा था कि बच्ची को ऐसा कहकर बुलाते हैं क्योंकि वो हमेशा अपना टैलेंट दिखाती आई है। मैं समझता हूं कि लोग खाली हैं, लेकिन मैं फिर भी कहूंगा कि आप एक बार पूरा एपिसोड देखें।

राघव ने दिखाई असल क्लिप-

खबरें और भी हैं...