पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Entertainment
  • Tv
  • Dance Deewane: Host Raghav Juyal Took A Break To Help People In The Corona Epidemic, Madhuri Dixit Said– I Salute You

डांस दीवाने:कोरोना महामारी में लोगों की मदद करने के लिए होस्ट राघव जुयाल ने लिया था ब्रेक, माधुरी दीक्षित बोलीं- मैं तुम्हें सलाम करती हूं

19 दिन पहलेलेखक: किरण जैन
  • कॉपी लिंक

डांस रियलिटी शो 'डांस दीवाने' के होस्ट राघव जुयाल एक ब्रेक के बाद मंच पर वापस आए हैं। इस ब्रेक में, राघव महामारी के दौरान अपने होमटाउन उत्तराखंड में थे और वहां के विकास की दिशा में काम कर रहे थे। वो वहां ऑक्सीजन की व्यवस्था और कोरोना मरीजों के लिए जरूरी दवाओं का इंतजाम कर रहे थे।

माधुरी दीक्षित ने राघव को किया सलाम

राघव का शो में लौटने पर एक भव्य स्वागत हुआ। सभी कंटेस्टेंट्स ने उनके स्वागत में 'घूमर' सॉन्ग पर डांस किया। जजिस और कंटेस्टेंट्स ने राघव के लिए आभार व्यक्त किया और लोगों की मदद करने के उनके सभी प्रयासों के लिए उन्हें सलाम किया। राहत कार्य पर राघव का वीडियो देखकर जज माधुरी दीक्षित ने कहा, 'एक तरफ जहां कई लोगों को इस वायरस का डर है और वे घर में हैं, वहीं राघव जरूरतमंदों की मदद के लिए गांवों में जा रहे थे। वह निडर होकर लोगों की मदद कर रहे थे, लोगों का दर्द साझा कर रहे थे और दूसरों की देखभाल कर रहा थे। आपने जो कुछ भी किया उसके लिए मैं वास्तव में आपको धन्यवाद देना चाहती हूं। मैं आपको सलाम करती हूं।"

राघव ने सभी को किया धन्यवाद

राघव ने यह सुनकर कहा, "मेरा सपोर्ट करने के लिए आप सभी का धन्यवाद। अगर कोई और होता, तो वे मुझे वापस आने के लिए कहता क्योंकि मैं एक कॉन्ट्रैक्ट से बंधा हुआ हूं। लेकिन इसके बजाए, सभी ने मुझे प्रोत्साहित किया और जो कुछ भी मैं कर रहा था, उसके लिए मुझे उत्साहित किया। मैं चैनल और 'डांस दीवाने' की टीम को उनके निरंतर सपोर्ट के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं। यहां तक कि डांसर ग्रुप ने भी जागरूकता फैलाने और सही संपर्क हासिल करने में मेरी बहुत मदद की थी। माधुरी मैम भी हर संभव मदद करने के लिए मेरे साथ कॉल पर रहती थीं।"