पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Entertainment
  • Tv
  • Dance India Dance 4 Second Runner Up Biki Das Now Working As Food Delivery Boy, Met With An Accident

महामारी की मार:लॉकडाउन के चलते फूड डिलीवरी करने को मजबूर हुए 'डांस इंडिया डांस 4' के रनरअप बिकी दास, एक्सीडेंट के बाद अस्पताल में भर्ती

9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
बिकी दास 2014 में टेलीकास्ट हुए 'DID 4' में बतौर कंटेस्टेंट नजर आए थे। - Dainik Bhaskar
बिकी दास 2014 में टेलीकास्ट हुए 'DID 4' में बतौर कंटेस्टेंट नजर आए थे।

डांसिंग रियलिटी शो 'डांस इंडिया डांस' के सेकंड रनरअप रहे बिकी दास गुजारे के लिए इन दिनों कोलकाता में फूड डिलीवरी बॉय के तौर पर काम कर रहे हैं। इस बात की जानकारी शुक्रवार को तब सामने आई, जब दास की पत्नी ने पुलिस स्टेशन ने उनके एक्सीडेंट की शिकायत दर्ज कराई। रिपोर्ट्स के मुताबिक, जब यह हादसा हुआ, तब बिकी अपने दोपहिया वाहन से जोधपुर पार्क से रानीकुठी की ओर जा रहे थे।

पत्नी ने की मामले की जांच की मांग
हादसे के बाद बिकी की पत्नी ने कोलकाता के लेक पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई और मामले की जांच की मांग की। घटना के बाद डांसर को अस्पताल में भर्ती कराया गया और बताया जा रहा है कि अब वे खतरे इ बाहर हैं। दुर्घटना में बिकी की पसलियां टूट गई हैं और कई अन्य चोटें भी आई हैं। डॉक्टर्स ने उन्हें पूरी तरह बेड रेस्ट करने की सलाह दी है।

2014 में टेलीकास्ट हुआ था 'DID 4'
बिकी ने 2014 में 'डांस इंडिया डांस' के चौथे सीजन में पार्टिसिपेट किया था। इस सीजन के विजेता श्याम यादव थे। जबकि मनन सचदेव पहले और बिकी दास दूसरे रनरअप रहे थे। शो पूरा होने के बाद बिकी ने कई स्टेज शोज में काम किया और मेंटर के तौर पर कई लोगों को डांस भी सिखाया। हालांकि, कोरोना महामारी के चलते देश में लॉकडाउन लगा तो उनके पास कोई काम नहीं बचा। ऐसे में उन्होंने बीते सप्ताह ही फूड डिलीवरी बॉय की नौकरी पकड़ी थी।

खबरें और भी हैं...