पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Entertainment
  • Tv
  • Daya Will Now Warn India : Dayanand Shetty, Who Was Part Of 'CID' For 21 Years, Replaced Sushant Singh, Host Of 'Savdhaan India'

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अब इंडिया को सावधान करेंगे दया:21 साल तक 'CID'का हिस्सा रहे दयानंद शेट्टी बने 'सावधान इंडिया' के होस्ट, सुशांत सिंह को किया रिप्लेस

3 महीने पहलेलेखक: किरण जैन
  • कॉपी लिंक

पॉपुलर क्राइम बेस्ड शो CID (क्राइम इन्वेस्टीगेशन डिपार्टमेंट) में इंस्पेक्टर दया का किरदार निभाने वाले एक्टर दयानंद शेट्टी जल्द ही बतौर होस्ट नजर आएंगे। शो 'सावधान इंडिया' में उन्होंने सुशांत सिंह को रिप्लेस किया है। हाल ही में दैनिक भास्कर से बातचीत के दौरान, दयानंद शेट्टी ने अपनी छोटे पर्दे पर वापसी के बारे में बताया। बातचीत के दौरान उन्होंने CID के कमबैक और उस शो से जुड़ी कुछ यादों के बारे में भी जिक्र किया।

सावधान इंडिया में बतौर होस्ट दिखेंगे दयानंद शेट्टी

दयानंद ने बताया, "21 साल तक CID जैसे क्राइम शो का हिस्सा होने के बाद जब मुझे सावधान इंडिया में बतौर होस्ट के लिए ऑफर आया तो काफी अच्छा लगा। हालांकि CID में मैं एक पुलिस इंस्पेक्टर का रोल निभाता था। दया के किरदार को मुझे सिर्फ परफॉर्म करना होता था वहीं बतौर होस्ट मुझे पुरे सीक्वेंस को याद करके नरेशन करना होगा। मेरे लिए दया के किरदार से ज्यादा होस्ट का किरदार चैलेंजिंग है।"

उन्होंने आगे बताया, "मैं पर्सनली क्राइम बेस्ड शोज का बहुत बड़ा फैन हूं। पहले मैंने सावधान इंडिया के भी शुरूआती कुछ एपिसोड्स देखे थे और मुझे सुशांत सिंह का काम बहुत पसंद आता था। सोचा नहीं था की कभी खुद को बतौर होस्ट इस शो में देख पाऊंगा लोग मुझे सुशांत से तुलना जरूर करेंगे हालांकि मुझे इसकी कोई फिक्र नहीं है। एक एक्टर होने के नाते मैं अपना 100% दूंगा। मैंने तकरीबन 7 एपिसोड्स के लिंक शूट कर लिए हैं। अब तक का अनुभव बहुत मजेदार रहा है।"

शो 'सावधान इंडिया' में ग्लैमर लाने के लिए इसके मेकर्स ने हाल ही में पुलिस अफसरों के रोल निभाने के लिए 'अंकुर नय्यर' और 'मानिनी मिश्रा' को भी लिया है।

दयानंद को भी है CID के कमबैक का इंतजार

CID से जुड़ी यादों को याद करते हुए दयानंद ने कहा, "21 साल एक लंबा वक्त होता है। शो से जुड़े हर व्यक्ति फॅमिली मेंबर्स की तरह थे। सेट पर बिताए पलों को बहुत मिस करता हूं। आज भी अपने को-स्टार्स, तकनीशियन से लेकर स्पॉटबॉय तक, मैं हर किसी से आज भी संपर्क में हूं।"

2018 में CID ऑफ एयर हो गया था। शो के बंद होने के कुछ महीने बाद ही उसके कमबैक की चर्चा शुरू हो गई थी। इस बारे में दयानंद बताते हैं, "जी हां, जब से शो बंद हुआ तब से मैं भी इसके लौटने की खबरें सुनता रहता हूं हालांकि सच्चाई ये है की बतौर एक्टर हमें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। शो को फिर से लाने में एक लंबा प्रोसेस होता है- परमिशन से लेकर प्रोडक्शन तक। अब ये कब होगा ये किसी को पता नहीं है। अगर शो फिर से लौटता तो जाहिर हैं खुशी तो होगी ही।"

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

और पढ़ें