पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Entertainment
  • Tv
  • DCP's Reply To Ekta Kapoor, Who Is Favoring Pearl V Puri In The Rape Case, Said We Have Strong Evidence

नाबालिग से दुष्कर्म का मामला:एक्टर पर्ल वी पुरी का सपोर्ट कर रहीं एकता कपूर को डीसीपी का जवाब- आरोप गलत नहीं, हमारे पास उनके खिलाफ सबूत हैं

4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पर्ल वी पुरी और एकता कपूर साथ में 'नागिन 2' और 'ब्रह्मराक्षस 2' जैसे सीरियल्स में साथ काम किया है। - Dainik Bhaskar
पर्ल वी पुरी और एकता कपूर साथ में 'नागिन 2' और 'ब्रह्मराक्षस 2' जैसे सीरियल्स में साथ काम किया है।

नाबालिग लड़की से दुष्कर्म के आरोप में अभिनेता पर्ल वी पुरी को शुक्रवार रात गिरफ्तार किया गया और शनिवार को उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया। अब वसई के डीसीपी संजय कुमार पाटिल ने एक बातचीत में कहा कि पर्ल पर लगे आरोप गलत नहीं हैं और इस बात के उनके पास पुख्ता सबूत हैं। दरअसल, टीवी प्रोड्यूसर एकता कपूर ने दावा किया था कि पर्ल निर्दोष हैं और उनके पास सबूत के तौर पर पीड़िता की मां का वॉयस नोट है।

वालिव पुलिस स्टेशन में दर्ज हुआ है मामला
वसई डीसीपी पाटिल की प्रेस कॉन्फ्रेंस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर आया है, जिसमें वे मामले के बारे में बता रहे हैं। इसमें उन्होंने खुलासा किया कि दुष्कर्म की शिकायत पीड़िता के पिता ने वर्सोवा पुलिस थाने में कराई थी। बाद में इसे वालिव पुलिस स्टेशन ट्रांसफर कर दिया गया, जहां पॉक्सो एक्ट की धारा 376 के तहत पर्ल वी पुरी के खिलाफ केस दर्ज हुआ है।

विक्टिम की उम्र महज 12 साल
डीसीपी ने बताया कि विक्टिम का बयान पुलिस ऑफिसर्स ने दर्ज कर लिया है। उसका मेडिकल भी कराया गया और फिर आरोपी को गिरफ्तार किया गया। डीसीपी के मुताबिक, पीड़िता की मां उसी शो में काम करती थी, जिसमें आरोपी लीड रोल निभा चुका है। इसी वजह से विक्टिम सेट पर गई थी। डीसीपी ने यह भी बताया कि विक्टिम की उम्र महज 12 साल है। कोर्ट के आदेश के बाद आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

क्या कहा था एकता कपूर ने अपने बयान में?
एकता कपूर ने शनिवार को सोशल मीडिया पर लिखा था, "बच्ची और बच्ची की मां के साथ कई कॉल पर बात हुई है, जिन्होंने खुले तौर पर कहा है कि पर्ल बेकसूर है। उसका पति है, जो बच्ची को अपने पास रखने के लिए झूठी कहानियां बनाने की कोशिश कर रहा है और यह साबित करना चाहता है कि सेट पर एक कामकाजी मां अपनी बच्ची की देखभाल नहीं कर सकती है।" (पढ़ें पूरी खबर)

इन टीवी शोज का हिस्सा रहे पर्ल
पर्ल ने 'नागिन 3' के अलावा 'दिल की नजर से खूबसूरत', 'फिर भी ना माने बदतमीज दिल', 'मेरी सासू मां', 'नागार्जुन एक योद्धा', 'बेपनाह प्यार' और 'ब्रह्मराक्षस 2' में भी काम किया है। वे बिग बॉस 12 और 13 में बतौर गेस्ट भी नजर आ चुके हैं। इसके अलावा 'किचन चैंप‍ियन 5' और 'खतरा-खतरा-खतरा' जैसे रियलिटी शोज में भी पर्ल दिखाई दिए थे।

खबरें और भी हैं...