• Hindi News
  • Entertainment
  • Tv
  • Dheeraj Dhoopar Said It Is Difficult For Me To Understand Why An Actor Cannot Do TV And OTT Projects Simultaneously?

एक्टर का सवाल:धीरज धूपर बोले- मेरे लिए यह समझ पाना मुश्किल है कि एक एक्टर टीवी और ओटीटी प्रोजेक्ट एक साथ क्यों नहीं कर सकता?

3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

एक्टर धीरज धूपर, जो वर्तमान में 'कुंडली भाग्य' में नजर आ रहे हैं, पिछले कुछ समय से टेलीविजन इंडस्ट्री का हिस्सा हैं। धीरज, अब ओटीटी प्रोजेक्ट्स में काम करने के लिए उत्सुक हैं, ने एक इंटरव्यू में बताया कि कैसे कंटेंट, स्टोरी लाइन और ऑडियंस के मामले में टेलीविजन, ओटीटी से पूरी तरह से अलग है। साथ ही उन्होंने एक सवाल पूछा और कहा मेरे लिए यह समझ पाना मुश्किल है कि एक एक्टर टीवी और ओटीटी प्रोजेक्ट एक साथ क्यों नहीं कर सकता?

ओटीटी है टेलीविजन से पूरी तरह से अलग

धीरज कहते हैं, "टेलीविजन शो दूसरे वर्ग के ऑडियंस की जरूरतों को पूरा करता है, जो अंतः में आपको एक घरेलू नाम बनाता है। लेकिन ओटीटी उन टर्म्स में पूरी तरह से अलग है। ओटीटी प्रोजेक्ट्स में कुछ बेहतरीन कंटेंट और स्टोरी लाइन के साथ एक्सपेरिमेंट करने की बहुत गुंजाइश होती है।"

कई सालों से लगातार काम करना एक एक्टर को घरेलू नाम बना देता है: धीरज

धीरज आगे कहते हैं, "ओटीटी में, एक आर्टिस्स के रूप में, मुझे लगता है कि एक्टिंग, स्टोरी लाइन या डायरेक्शन के मामले में बहुत स्वतंत्रता है। टीवी पूरी तरह से एक अलग है। मुझे लगता है कि टेलीविजन सबसे कठिन क्षेत्र है और इसे सफल बनाने में बहुत मेहनत लगती है। कई सालों से लगातार काम करना एक अभिनेता को एक घरेलू नाम बना देता है।"

धीरज ने की वेब शो में अपनी रुचि के बारे में बात

धीरज वेब शो करने में अपनी रुचि के बारे में भी बात करते हैं और कहते हैं, "वर्तमान में मैं कुछ ओटीटी प्रोजेक्ट्स के लिए बातचीत कर रहा हूं, लेकिन फिलहाल कुछ भी फाइनल नहीं है। मैं चार साल से अधिक समय से 'कुंडली भाग्य' कर रहा हूं और वर्तमान में यह मेरे लिए सबसे महत्वपूर्ण प्रोजेक्ट है। टेलीविजन शो करते समय, मैं कुछ ओटीटी प्रोजेक्ट भी देख रहा हूं और कुछ बाधाओं को तोड़ना चाह रहा हूं। मुझे यह समझना मुश्किल है कि एक एक्टर टीवी और ओटीटी प्रोजेक्ट एक साथ क्यों नहीं कर सकता? मुझे यकीन है कि ऑडियंस मुझे दोनों प्लेटफॉर्म पर देखना पसंद करेगी।"