• Hindi News
  • Entertainment
  • Tv
  • Dilip Joshi Said On The Rumors Of Rift With Co star, Said I Do Not Even Feel Like Giving Clarification On This

तारक मेहता का उल्टा चश्मा:को-स्टार के साथ मनमुटाव की अफवाहों पर बोले दिलीप जोशी, कहा- मुझे इस पर सफाई देने का भी मन नहीं है

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

एक्टर दिलीप जोशी ने अपने शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के को-स्टार शैलेश लोढ़ा (जो शो में तारक मेहता की भूमिका निभाते हैं) और राज अनादकट (जो टप्पू की भूमिका निभाते हैं) के साथ मनमुटाव की अफवाहों पर बात की। उन्होंने कहा कि जब लोग उनसे मनमुटाव के बारे में बात करते हैं, तो वो सिर्फ हंसते हैं, यह कहते हुए कि वो दोनों 13 साल से एक साथ काम कर रहे हैं। दिलीप शो में जेठालाल चंपकलाल गड़ा की भूमिका निभा रहे हैं।

13 साल से शो में काम कर रहें हैं दिलीप

दिलीप जोशी ने कहा, "हम 13 साल से एक साथ काम कर रहे हैं। जब लोग मनमुटाव के बारे में बात करते हैं, तो मैं इस पर हंसता हूं। सिर्फ इसलिए क्योंकि कोई सोशल मीडिया पर अटेंशन पाने के लिए कुछ लिखना चाहता है। मुझे अब चीजों को स्पष्ट करने या यह कहने का भी मन नहीं है कि सब ठीक है। हम एक ग्रेट टीम हैं और यही वजह है कि शो इतना अच्छा कर रहा है। मैं अपने को-स्टार्स और पूरी टीम के साथ काम करने में कंफर्टेबल हूं। शायद इसीलिए मैंने कुछ और करने के बारे में नहीं सोचा। मेरा किरदार और मेरी टीम मुझे आगे बढ़ाती है।"

फैन्स दिलीप को शो को चालू रखने के लिए कहते रहते हैं

दिलीप ने वेब सीरीज के ऑफर मिलने पर कहा, "मुझे वेब शो के ऑफर मिलते हैं और कई मौके भी हैं, लेकिन फिलहाल मैं जेठालाल की भूमिका निभाकर खुश हूं। मैं इन चीजों पर भविष्य में विचार कर सकता हूं अगर मैं चाहता हूं..जेठालाल आज भी एक खूबसूरत कैरेक्टर है, जब भी मैं बाहर जाता हूं तो लोग मुझ पर इतना प्यार देते हैं। वे हमें शो को चालू रखने के लिए कहते रहते हैं। यह एक अच्छी तरह से परिभाषित कैरेक्टर है, यही उसका सफल होने का कारण है।"

रिपोर्ट्स का क्या है दावा?

रिपोर्ट्स के अनुसार दिलीप जोशी और शैलेश लोढ़ा शो के लिए अपने-अपने सीन शूट करते हैं और अपनी-अपनी वैनिटी वैन में वापस चले जाते हैं। कहा यहां तक जा रहा है कि दोनों एक-दूसरे को देखकर मुस्कराते तक नहीं हैं। दोनों सेट पर एकदम प्रोफेशनल तरीके से रहते हैं। वे सेट पर जिस तरह काम करते हैं, उसे देखकर कोई अंदाजा भी नहीं लगा सकता कि असल जिंदगी में उनके बीच किसी तरह का मनमुटाव है। जबकि रियल लाइफ में आलम यह है कि वे एक-दूसरे को देखकर मुस्कराते भी नहीं हैं। उनकी फ्रेंडशिप सिर्फ काम के दौरान ही दिखाई देती है।

शो मुंबई के हाउसिंग सोसाइटी के निवासियों के जीवन पर आधारित है

तारक मेहता का उल्टा चश्मा 2008 में प्रसारित हुआ था। यह शो मुंबई के गोकुलधाम को-ऑपरेटिव हाउसिंग सोसाइटी के निवासियों के जीवन पर आधारित है। शो में अमित भट्ट, भव्या गांधी, सुनयना फोजदार और मुनमुन दत्ता भी शामिल हैं।