न्यूली वेड्स:दिलीप जोशी की बेटी का रिसेप्शन मुंबई के ताज होटल में हुआ, गिफ्ट्स की मनाही कर सिर्फ ब्लेसिंग्स कीं एक्सेप्ट

8 महीने पहलेलेखक: अमित कर्ण
  • कॉपी लिंक

टीवी एक्टर दिलीप जोशी की बेटी नियती जोशी की शादी 8 दिसंबर को यशोवर्धन मिश्रा से हुई थी। उनका रिसेप्शन 11 दिसंबर यानी शनिवार की शाम को मुंबई के फाइव स्टार होटल ताज लैंड्स एंड में संपन्न हुआ। इस मौके पर टीवी इंडस्ट्री की नामचीन हस्तियों से लेकर सीरियल 'तारक मेहता का उलटा चशमा' के नए-पुराने सभी कलाकार, सेलिब्रिटी लॉयर सवीना बेदी सच्चर मौजूद थे।

पार्टी में राज अनादकट और मुनमुन रहे एक दूसरे से दूर

नियती के रिसेप्शन में शामिल एक एक्टर ने हमें बताया, "रिसेप्शन का कार्यक्रम रात 12:00 बजे तक चला। पार्टी में बबीता जी फेम मुनमुन दत्ता अपनी मां के साथ आई थीं। पूरे फंक्शन में टप्पू की भूमिका निभाने वाले राज अनादकट ने मुनमुन से दूरी बरती। जेठालाल यानी दिलीप जोशी की तरफ से मेहमानों से गुजारिश थी कि वो स्टेज पर कोई भी तोहफा न्यूली वेड् कपल को ना गिफ्ट करें, बल्कि वो सिर्फ अपना आशीर्वाद दोनों को दें। इस मौके पर रियल लाइफ तारक मेहता की बेटी भी समारोह में शामिल रहीं।

लिरिसिस्ट अशोक मिश्रा के बेटे से दिलीप जोशी की बेटी की हुई है शादी

दिलीप जोशी के दामाद यशोवर्धन मिश्रा की बात करें तो वो जाने माने लेखक और लिरिसिस्ट अशोक मिश्रा के बेटे हैं। उन्हें श्याम बेनेगल की फिल्म 'वेलकम टू सज्जनपुर' में उनके काम के लिए सबसे ज्यादा जाना जाता है।