पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Entertainment
  • Tv
  • Director Farah Khan Once Blasted Raghu Ram And Called Him A Hypocrite For Getting Upset About Anu Malik Tone On Indian Idol Audition Round

इंडियन आइडल:शो के पहले सीजन में अनु मलिक पर भड़क गए थे 'रोडीज' फेम रघु राम, इस विवाद के बाद फराह खान ने उन्हें कहा था-पाखंडी आदमी हो तुम

3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल' पहले सीजन से ही अपने विवादों को लेकर चर्चा में रहा है। 2004 में आए इस शो के पहले सीजन में सोनू निगम, फराह खान और अनु मलिक जज थे। तब ऑडिशन राउंड में 'रोडीज' फेम रघु राम भी ऑडिशन देने आए थे। रघु की परफॉर्मेंस के बाद उनका अनु मलिक से विवाद हो गया था। अब हाल ही में फराह खान ने खुलासा किया है कि उन्‍होंने बाद में रघु को इस विवाद को लेकर 'पाखंडी' तक कह दिया था।

मैंने रघु राम को कहा था कि तुम पांखडी हो: फराह खान
रघु राम इस ऑडिशन के छह साल बाद फराह खान की फिल्‍म 'तीस मार खान' में भी नजर आए थे। इस फिल्‍म के सेट पर रघु ने फराह को 'इंडियन आइडल' का ऑडिशन का यह पुराना वायरल वीडियो दिखाया था। इस पर फराह ने उन्‍हें 'पाखंडी' कहा था। अब हाल ही में दिए एक इंटरव्‍यू में फराह खान ने इस विवाद के बारे में बताते हुए कहा, "उसने मुझे वो वायरल क्‍ल‍िप दिखाई थी। मैंने उससे कहा था कि सुनो पांखडी आदमी तुमने लंबे समय तक रोडीज किया है और तुम सिर्फ लोगों पर चिल्‍लाते रहे हो, उन्‍हें गालियां दी हैं, धमकी दी हैं। फिर तुम इतने अपसेट क्‍यों हुए थे? लेकिन वैसे, यह जानकार मजा आया था कि वो शो में आया था।"

रघु राम का ऑडिशन में अनु मिलक से क्यों हुआ था विवाद?
रघु राम के ऑडिशन के वायरल क्लिप की बात करें तो उन्‍होंने 'आज जाने की जिद न करो' गाकर सुनाया था। सोनू, फराह और अनु तीनों ही जज उनके गाने से खुश नहीं हुए थे और उन्‍होंने आलोचना की थी। रघु ने गाने से पहले माइक के सामने स्‍ट्रेचिंग भी की थी। इसका भी तीनों जज ने मजाक बनाया था। इस पर रघु ने बिफरते हुए कहा था-मेरे शरीर के साथ कुछ प्रॉब्‍लम है, इसलिए इसका मजाक मत बनाइए। बाद में अनु मलिक ने कहा था कि स्‍ट्रेचिंग करने से सिंगिंग बेहतर नहीं होती है। रघु ने इस पर पूछा कि क्‍या वह उनकी सिंग‍िंग से खुश नहीं हैं। इस पर अनु मलिक ने कहा था-मेरे कहने का मतलब ये है कि आप गा नहीं सकते, मेरे हिसाब से मुंबई नहीं आ सकते। रघु राम अनु मिलक की इस बात से बेहद नाराज हो गए थे। उन्‍हें अनु मलिक के बोलने का अंदाज पसंद नहीं आया था। रघु ने फिर गुस्से में कहा था कि आप ये बात तमीज से भी तो बोल सकते हैं। आप मेरे से रूड तरीके से बात कर रहे हैं। मुझे अच्‍छा नहीं लगता जब लोग मुझसे इस तरह रूड हो कर बात करते हैं। रघु राम का यह ऑडिशन वीडियो खूब वायरल हुआ था। हालांकि, बाद में रघु ने बताया था कि उनका यह ऑडिशन सिर्फ एक प्रैंक था।

खबरें और भी हैं...