पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

वेडिंग बेल्स:दिशा परमार ने अपनी गर्ल गैंग के साथ घर पर एन्जॉय की बैचलरेट पार्टी, कोई मिल गया सॉन्ग पर की मस्ती

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

दिशा परमार और राहुल वैद्य शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। इसके पहले दिशा परमार की गर्ल गैंग ने जल्द होने वाली दुल्हन के लिए बैचलरेट पार्टी का आयोजन किया। उनकी खुशी और शादी से पहले की चमक देखने लायक थी। 16 जुलाई को होने वाली उनकी शादी में महज कुछ करीबी रिश्तेदार और दोस्त ही शामिल होने वाले हैं।

ऐसे हुई थी पहली बार बात
राहुल ने अपनी पहली बातचीत के बारे में बताया था कि- "पहली बार जब मैं उनसे मिला था, मैंने एक गाना मेरे रश्के कमर किया था, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। वह जितेश पिल्लई के इंस्टाग्राम पर देखने को मिली। और यही वह समय था जब दिशा मेरी प्रोफ़ाइल पर गई और उसने बस एक मैसेज छोड़ दिया कि 'मुझे बहुत पसंद आया और बहुत अच्छा गाया'। और यही वह समय है जब हमने पहले इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे से बात करना शुरू किया।"

कपल को मिला दिशूल नाम
राहुल वैद्य ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट से परिवार का एक बूमरैंग स्टोरी पर वीडियो शेयर किया था, जिसमें उनके परिवार के सदस्य और करीबी दोस्त डांस की प्रैक्टिस करते दिख रहे थे। मस्ती भरा वीडियो शेयर करते हुए राहुल ने लिखा था, आखिरकार ये हो रहा है। कपल की शादी को हैशटैग 'द दिशुल वेडिंग' नाम दिया गया है। दिशा का कहना है कि वो हमेशा से ही एक सिंपल शादी चाहती थीं और ऐसा होने पर वो बेहद खुश हैं।

म्यूजिक वीडियो में थी कपल की वेडिंग थीम
यह कपल 2018 में करीब आया था। हालांकि राहुल जब बिग बॉस के घर के अंदर रहे तब उन्हें दिशा के लिए अपने प्यार का एहसास हुआ और उन्होंने उन्हें नेशनल टेलीविजन पर मैरिज प्रपोजल दिया था, तब से दोनों साथ ही हैं। कुछ दिन पहले दोनों का एक म्यूजिक वीडियो भी आया था। जिसमें कपल की शादी की थीम राखी गई थी।