पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हेल्थ अपडेट:6 दिन से वेंटिलेटर पर हैं 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की एक्ट्रेस दिव्या भटनागर, परिवार होश में आने के लिए कर रहा दुआ

3 महीने पहलेलेखक: किरण जैन
  • कॉपी लिंक

टीवी और फिल्म एक्ट्रेस दिव्या भटनागर 6 दिन वेंटिलेटर पर हैं। परिवार की मानें तो एक्ट्रेस की सेहत में कोई सुधार नहीं आया है और वे उनके होश में आने का इंतजार कर रहे हैं। दिव्या की तबियत बिगड़ने के बाद फैमिली मेंबर्स ने उन्हें मुंबई के एक मल्टीस्पेश्यलिटी हॉस्पिटल सेवन हिल्स में एडमिट कराया था। उनका कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया था।

'ठीक होने में 20-25 दिन लग सकते हैं'

दैनिक भास्कर से बातचीत में दिव्या के छोटे भाई देव भटनागर ने बताया, "डॉक्टर्स अपनी ओर से ट्रीटमेंट में कोई कमी नहीं रख रहे। हालांकि, उनके मुताबिक दीदी को ठीक होने में 20-25 दिन और लग सकते हैं। अभी तक वे होश में नहीं आई हैं। हम सब उनके लिए दुआ कर रहे हैं। उनकी तबियत काफी खराब हो रही है। कोरोना के अलावा उन्हें हाइपरटेंशन भी हो गया है। पर्सनल प्रॉब्लम्स के चलते उन्होंने बहुत स्ट्रेस ले लिया है, जो उनकी इस हालत का जिम्मेदार बना।"

पब्लिसिटी के लिए पति ने हॉस्पिटल में संपर्क किया

देव की मानें तो दिव्या के पति गगन ने उन्हें अस्पताल में संपर्क करने की कोशिश की थी। लेकिन सिर्फ पब्लिसिटी के लिए। वे कहते है, "गगन और उनके फैमिली मेंबर्स मेरी बहन को टॉर्चर कर रहे हैं। दिव्या ICU में हैं। इसके बावजूद वे उन्हें वीडियो कॉल कर रहे हैं। वे जान-बूझकर लगातार कॉल कर रहे हैं।"

देव ने आगे कहा, "ऐसी स्थिति में कौन अपनी बीवी का वीडियो बनाता है? पैसे और फेम के लिए, वे ये सब कर रहे हैं। वे बिल्कुल पैसे नहीं कमाते। एक बार मेरी बहन की तबियत ठीक हो जाए, फिर इस मामले को भी देखेंगे।"

'आर्थिक स्थिति ठीक है, इलाज करा सकते हैं'

देव ने बताया कि उनकी आर्थिक स्थिति ठीक है और वे अपनी बहन का इलाज करा सकते हैं। साथ ही इंडस्ट्री के कुछ एसोसिएशन, प्रोड्यूसर्स और एक्टर्स भी दिव्या के इलाज के लिए आर्थिक मदद के लिए सामने आए है।

सांस लेने में तकलीफ के बाद ले गए थे अस्पताल

दिल्ली से मुंबई पहुंचीं दिव्या की मां डॉली ने पिछले दिनों दैनिक भास्कर को बताया था, "दिव्या को 5 दिनों से बुखार था। फिर सांस लेने में दिक्कत होने लगी थी। एक्स-रे निकालने पर पता लगा कि उसे निमोनिया हुआ है, जिसके बाद हमने उसे अस्पताल में भर्ती करवाया। उसका ऑक्सीजन लेवल बहुत कम हो गया था। उसकी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई। मेरी बेटी की कंडीशन बहुत क्रिटिकल है। वह वेंटिलेटर पर है। हम सभी दुआ कर रहे हैं कि वह इस गंभीर स्थिति से जल्द से जल्द बाहर आ जाए।"

इन सीरियल्स में किया दिव्या ने काम

दिव्या ने सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में गुलाबो का रोल किया है। उन्हें 'उड़ान', 'जीत गई तो पिया मोरे' और 'विष' जैसे टीवी सीरियल्स के लिए भी जाना जाता है। फिलहाल वे शशि-सुमित प्रोडक्शन हाउस के टीवी शो 'तेरा यार हूं मैं' में काम कर रही थीं। दिव्या की मां की मानें तो उनका बेटा प्रोडक्शन हाउस के संपर्क में हैं, जो दिव्या के ट्रीटमेंट में आर्थिक मदद कर रहा है।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- किसी विशिष्ट कार्य को पूरा करने में आपकी मेहनत आज कामयाब होगी। समय में सकारात्मक परिवर्तन आ रहा है। घर और समाज में भी आपके योगदान व काम की सराहना होगी। नेगेटिव- किसी नजदीकी संबंधी की वजह स...

और पढ़ें