पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Entertainment
  • Tv
  • Divyanka Tripathi Had To Face Trouble On A Road Trip With Husband Vivek Dahiya, Said We Were Stuck At The Petrol Pump For About Six Hours

मुसीबत:दिव्यांका त्रिपाठी को पति विवेक दहिया के साथ रोड ट्रिप पर करना पड़ा परेशानी का सामना, बोलीं- हम करीब छह घंटे तक पेट्रोल पंप पर फंसे रहे

23 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

टीवी एक्टर दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया अपनी पांचवीं शादी की सालगिरह मनाने के लिए एक रोड ट्रिप पर निकले। चंडीगढ़ में अपने घर पहुंचने से पहले, वो गुजरात, राजस्थान और दिल्ली की ट्रिप प्लान कर रहे हैं। हालांकि, उन्हें हाल ही में अहमदाबाद में एक रोडब्लॉक का सामना करना पड़ा। एक इंटरव्यू में बात करते हुए दिव्यांका ने बताया कि वो और विवेक अहमदाबाद के एक पेट्रोल पंप पर फंस गए थे, क्योंकि उन्हें मिलावटी डीजल दिया गया था। विवेक ने भी बताया कि वे सोमवार (12 जुलाई) को उदयपुर के लिए रवाना होने वाले थे, लेकिन "मिलावटी डीजल के इस्तेमाल के कारण" उनकी कार खराब हो गई।

छह घंटे तक पेट्रोल पंप पर फंसे रहे थे दिव्यांका-विवेक

दिव्यांका ने कहा, "हम करीब छह घंटे तक पेट्रोल पंप पर फंसे रहे क्योंकि हम एक एम्पलाई के साथ बहस में पड़ गए थे। हालांकि, हमें आश्चर्य है कि, लोकल लोग और हमारे फैन्स हमारे सपोर्ट में आए और चट्टान की तरह हमारे साथ खड़े रहे। मैं इस पेट्रोल पंप के मालिक के खिलाफ लीगल एक्शन लेने के ऑप्शन पर विचार कर रही थी, लेकिन फिर मुझे अक्सर शहर आना पड़ता, क्योंकि उस मामले में मेरी उपस्थिति की जरूरत होगी। इसलिए हम समझ रहे हैं कि इसमें हमें कैसे आगे बढ़ना है।"

दिव्यांका ने फैन्स को उनके सपोर्ट के लिए कहा

दिव्यांका ने आगे कहा, "हमारी रोड ट्रिप बहुत अच्छी तरह से शुरू हुई लेकिन अब, हम एक छोटी सी परेशानी का सामना कर रहे हैं और हम जल्द ही रोड पर वापस आने की उम्मीद कर रहे हैं। हालांकि, जिस तरह से लोगों ने हमें सपोर्ट किया, उससे मैं हैरान रह गई हूं। फैन्स और लोकल लोगों का ऐसा अटूट सपोर्ट पाकर हम खुद को धन्य महसूस कर रहे हैं।" यह जोड़ी अब उदयपुर पहुंच गई है और उन्होंने सोशल मीडिया स्टोरीज पर कुछ वीडियो पोस्ट कर फैन्स को इसकी जानकारी दी है।

खबरें और भी हैं...