पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पलटवार:नवाज़ुद्दीन ने उठाया था कोरोना के बीच सेलेब्स के मालदीव वेकेशन पर सवाल, डोनल बिष्ट बोलीं-एक्टर्स की छुट्टियों के चलते हालात नहीं बिगड़े

10 दिन पहलेलेखक: किरण जैन
  • कॉपी लिंक

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने हाल ही में मालदीव में छुट्टियां मना रहे बॉलीवुड सेलेब्स को खरी-खोटी सुनाई थी। उन्‍होंने कहा था कि यह काफी शर्मनाक है, क्योंकि इस समय दुनिया सबसे खराब स्थिति में हैं। हालांकि, एक्ट्रेस डोनल बिष्ट नवाज की बात से इत्तेफाक नहीं रखतीं। उनका कहना है कि जो लोग मालदीव जाने वालों पर सवाल उठा रहे हैं, उन्हें इलेक्शन रैलियों पर भी बोलना चाहिए।

'एक्टर्स की छुट्टियों के चलते नहीं बिगड़े हालात'

दैनिक भास्कर से बातचीत में डोनल ने कहा, "फिलहाल भारत से मालदीव की यात्रा प्रतिबंधित कर दी गई है। लेकिन इससे पहले शूटिंग रुकने या पूरी होने की वजह से अगर कुछ एक्टर्स इस माहौल से दूर जाना चाहते थे तो इसमें गलत क्या था? मुझे यकीन है कि वहां भी उन्होंने सामाजिक दूरी बनाए रखी होगी। ऐसा नहीं है कि वे वहां विशाल सभाओं की मेजबानी कर रहे थे। अभिनेताओं की छुट्टी के कारण स्थिति खराब नहीं हुई, बल्कि हमारे देश में सभी रैलियों और अन्य गतिविधियों के कारण हालात बदतर हुए हैं। अभिनेताओं की छुट्टी पर सवाल उठाने की बजाय उन रैलियों पर सवाल उठाएं जो बाहर की गई थीं। मालदीव में छुट्टियां मनाने वाले चार लोग रैलियों के लिए इकट्ठा होने वाले लाखों लोगों की तुलना में कुछ भी नहीं हैं।"

'सार्वजनिक सभाएं रोकी जानी चाहिए'

डोनल बिष्ट आगे कहती है, "मुझे लगता है कि हमें उन वास्तविक मुद्दों पर ध्यान केंद्रित करना शुरू करना चाहिए, जिनके कारण वायरस इतनी तेजी से फैल रहा है। सभी सार्वजनिक सभाएं, चाहे वे किसी भी कारण से हों, उन्हें रोका जाना चाहिए। न कि एक्टर्स के वेकेशन पर सवाल उठाना चाहिए।" डोनल इन दिनों मुंबई में हैं और अपनी पहली साउथ इंडियन फिल्म 'डेयर टू स्लीप' शुरू होने की प्रतीक्षा कर रही हैं।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज की स्थिति कुछ अनुकूल रहेगी। संतान से संबंधित कोई शुभ सूचना मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। धार्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करने से मानसिक शांति भी बनी रहेगी। नेगेटिव- धन संबंधी किसी भी प्रक...

और पढ़ें