• Hindi News
  • Entertainment
  • Tv
  • During The Shooting Of Pratigya Ki Ankahee Dastaan, Pooja Gor Remembers Anupam Shyam Aka Sajjan Singh

प्रतिज्ञा की अनकही दास्तान:फिल्म की शूटिंग के दौरान पूजा गौर ने किया अनुपम श्याम उर्फ ​​सज्जन सिंह को याद, बोलीं- यह शो उनके बिना अधूरा है

एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

स्पेशल फिल्म 'प्रतिज्ञा की अनकही दास्तान' के लिए अपने फेमस कैरेक्टर प्रतिज्ञा के साथ एक बार फिर छोटे पर्दे पर वापसी कर रहीं पूजा गौर बेहद एक्साइटेड हैं। यह स्पेशल फीचर शो 'मन की आवाज प्रतिज्ञा' पर आधारित है और इसमें शो से अरहान बहल और पूजा की हिट जोड़ी दिखाई देगी। लेकिन फिल्म में अब सज्जन सिंह नहीं दिखाई देंगे क्योंकि उनका कुछ महीनों पहले निधन हो गया। अब पूजा ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान फिल्म से जुड़ी कुछ खास बातें शेयर कीं और 'प्रतिज्ञा' के सबसे इंपोर्टेंट कैरेक्टर में से एक सज्जन सिंह उर्फ ​​अनुपम श्याम को याद किया और कहा कि यह शो उनके बिना अधूरा है।

पूजा ने किया अनुपम श्याम को याद

अनुपम श्याम उर्फ ​​सज्जन सिंह, जिनका हाल ही में निधन हो गया, के बारे में बात करते हुए, पूजा ने कहा कि उन्होंने इस स्पेशल फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्हें बहुत याद किया। इस बारे में उन्होंने आगे कहा, "हमने उन्हें बहुत याद किया। मेकर्स और राइटर्स यह पता लगाते रहे कि इसके बारे में क्या करना है। मुझे पूरा यकीन है कि उन्होंने किसी अन्य एक्टर को यह किरदार निभाने के लिए कई बार सोचा होगा या फिल्म में उनका जिक्र ही नहीं किया होगा। लेकिन मुझे नहीं लगता कि रिप्लेसमेंट ही एक ऑप्शन हो सकता था क्योंकि हर कोई जानता है कि कोई दूसरा सज्जन सिंह नहीं हो सकता है।

पूजा को नहीं लगता की कोई भी सज्जन सिंह को कर सकता है रीप्लेस

पूजा ने आगे कहा, "मुझे नहीं लगता कि कोई भी उन्हें रीप्लेस कर सकता है। यह एक ऐसा कैरेक्टर है जिसने सबके दिल को छुआ होगा। उन्होंने लेगिसी छोड़ दी और इसमें बाधा नहीं होनी चाहिए। इस बात को ध्यान में रखते हुए कि किसी ने भी उनकी जगह नहीं ली है। हमने उन्हें बहुत याद किया क्योंकि शो हमारे प्राइमरी कैरेक्टर्स के बिना अधूरा है।"

इस फिल्म का शो 'प्रतिज्ञा' से सबजेक्ट अलग होने वाला है

पूजा कहती हैं, "प्रतिज्ञा की ओरिजिनल स्टोरी एक छोटे से शहर की एक लड़की के बारे में थी, जो हर उस चीज के खिलाफ खड़ी होती है जो अन्यायपूर्ण और सही नहीं है। उसके बाद प्रतिज्ञा उन समस्याओं की रिप्रेजेंटेटिव बन गई, जिनका सामना हमारे समाज में महिलाएं करती हैं। शो के माध्यम से हमने हमेशा हर तरह की चीजें दिखाई हैं। रियल लाइफ में महिलाओं को जिन समस्याओं का सामना करना पड़ता है। इस स्पेशल फिल्म के साथ भी हमने प्रतिज्ञा के कैरेक्टर्स को समान रखा है, लेकिन सबजेक्ट अलग होने वाला है।"

खबरें और भी हैं...