• Hindi News
  • Entertainment
  • Tv
  • Emotional Post Of Daughter In The Name Of Late Mother Bahu Hamari Rajni Kant Fame Ridhima Pandit Wrote Thank You For Dedicating Your Whole Life To Us

दिवंगत मां के नाम बेटी की इमोशनल पोस्ट:'बहू हमरी रजनीकांत' फेम रिद्धिमा पंडित ने लिखा- अपनी पूरी लाइफ हमें डेडिकेट करने के लिए धन्यवाद

8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

एक्ट्रेस रिद्धिमा पंडित की मां का हाल ही में कोरोना की वजह से निधन हो गया है। अपनी मां को याद करते हुए उन्होंने सोशल मीडिया पर एक लंबा इमोशनल नोट लिखा और उन्हें अपनी पूरी लाइफ डेडिकेट करने के लिए धन्यवाद किया। रिद्धिमा ने कहा कि वो उनके कॉल्स और खाने को बहुत मिस करेंगी। उनकी मां एक लंबी किडनी की बिमारी से जूझ रही थीं। मगर अब रिद्धिमा जानती हैं कि उनकी मां जहां भी हैं अच्छे से हैं।

रिद्धिमा ने लिखा इमोशनल नोट

रिद्धिमा ने फोटोज के कैप्शन में लिखा, "हाय मम्मा, मोम्जी, छोटी बेबी। मैं आपको हमेशा ऐसे ही बुलाती थी। मैं आपको बहुत मिस करती हूं लेकिन आपकी प्रेजेंस को हर जगह फील कर सकती हूं। आप मुझे संकेत देती रहती हैं। आपने हमें सारी अच्छी यादों के साथ छोड़ा है। आपको धन्यवाद अपनी पूरी लाइफ हमें डेडिकेट करने के लिए बिना किसी स्वार्थ के। मुझे विश्वास नहीं होता कि मैं अपने दोस्तों को घमंड करके नहीं बोल सकती कि मैं आपको अपनी मां को हाथ का गुज्जु खाना भेज रहीं हूं। ना मैंने आपसे कभी कुकिंग सीखी, मेरे बच्चे आगे क्या खाने वाले हैं। अरे लेकिन मैं अभी तक एक बच्चे जैसा फील करती हूं और मैं ये यकीन नहीं कर पा रहीं हूं कि मुझे आपके हाथ का खाना अब कभी नसीब नहीं होगा। आपका नाम अब मेरे फोन पर फिर नहीं आएगा। मैं आप पर दवा लेने के लिए या अच्छे से नहीं खाने के लिए चिल्ला नहीं पाउंगी। हालांकि आप बीमार थीं फिर भी आप 5 साल तक लड़ीं सिर्फ मेरे लिए।"

रिद्धिमा ने किया अपनी मां को याद

रिद्धिमा आगे लिखती हैं, "मुझे पता है मम्मा मुझे पता है...और मुझे खुशी है कि आपके सारे पेन और सफरिंग अब खत्म हो गई है। मैं महसूस कर सकती हूं कि आप वहां से मुस्कुरा रही होगीं। हम सभी को आशीर्वाद दीजिए मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं मां। अब कभी दर्द नहीं केवल खुशियां, आप सच में शांती में रहने लायक हो लेकिन मैं जानती हूं कि अप पॉवर में रेस्ट करोगी लव यू मां।"