टीवी अपडेट्स:'कुंडली भाग्य' फेम संजय गगनानी ने पूनम प्रीत संग की शादी, सोशल मीडिया पर वायरल हुई वेडिंग फोटोज

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

'कुंडली भाग्य' फेम एक्टर संजय गगनानी अपनी मंगेतर पूनम प्रीत के साथ शादी के के बंधन में बंध गए हैं। शादी की कुछ खूबसूरत फोटोज सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। फोटोज में सीरियल के कई अन्य सेलेब्स भी नजर आ रहे हैं। संजय की को स्टार अंजुम ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें संजय और पूनम फेरे ले रहे हैं। शादी में संजय ने ऑफ व्हाइट कलर की शेरवानी और पगड़ी पहनी हुई है, वहीं पूनम ने मैरून कलर का लंहगा पहना हुआ है। शादी की रस्में पंजाबी रीति-रिवाज से दिल्ली स्थित गुरुद्वारे में हुई।

सलमान खान को नहीं है राखी सावंत के पति रितेश पर भरोसा

एक्ट्रेस राखी सावंत ने हाल ही में बिग बॉस 15 में वाइल्ड कार्ड के रूप में एंट्री ली है। शो में राखी के पति रितेश भी शामिल हुए हैं। पहली बार लोगों ने शो के जरिए राखी के पति का चेहरा देखा है। इस बारे में बात करते हुए सलमान ने रितेश पर कुछ सवाल उठाए और उनसे कहा, "आप भविष्य के बारे में कुछ नहीं कह सकते हैं। आपने कल हमसे कहा था कि आप राखी के पास तीन साल बाद वापस आए हैं। राखी को पूरी दुनिया फेक बता रही थी। आप यहां शो पर फेम के लिए हैं। और कौन जाने कि आप शो के बाद भी गायब हो सकते हैं। ये बातें कोई भी कह सकता है। मुझे उम्मीद है कि ऐसा नहीं है, लेकिन अगर ऐसा है भी तो मुझे लगता है कि राखी को ऐसे आदमी के साथ नहीं रहना चाहिए।"

KBC के 1000 एपिसोड पूरे होने पर भावुक हुए अमिताभ बच्चन

'कौन बनेगा करोड़पति 13' के एक हजार एपिसोड पूरे हो गए हैं। यह शो ऑडियंस को 21 साल से एंटरटेन करता आ रहा है। शो के एक हजार एपिसोड पूरे होने पर अमिताभ की बेटी श्वेता बच्चन और नातिन नव्या नवेली नंदा शो में स्पेशल गेस्ट के रूप में पहुंचीं। हाल ही शो का एक प्रोमो वीडियो रिलीज किया गया है जिसमें श्वेता बिग बी से कहती हैं, "पापा मैं पूछना चाहती हूं कि यह एक हजारवां एपिसोड है तो आपको कैसा लग रहा है?" इस पर अमिताभ कहते हैं, "ऐसा लग रहा है जैसे पूरी दुनिया बदल गई हो।" केबीसी के 21 साल पूरे होने पर शो के होस्ट अमिताभ बच्चन भावुक हो गए।

प्रोमो वीडियो को सोनी टीवी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया और कैप्शन में लिखा, "चेहरे की मुस्कान, आंखों में खुशी के आंसू, ढेर सारे ज्ञान और आप सभी के प्यार के साथ केबीसी पूरे कर रहा है अपने 1 हजार एपिसोड, इस हसीन पल में भावुक हुए अमिताभ बच्चन सर। देखिए इस पूरी जर्नी की एक झलक, इस पूरे एपिसोड को देखना मत भूलिएगा। 'कौन बनेगा करोड़पति' के शानदार शुक्रवार एपिसोड में, इस शुक्रवार रात 9 बजे सिर्फ सोनी पर।"

राखी सावंत के पति रितेश ने तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा के रिश्ते को कहा फेक

बिग बॉस 15 में राखी सावंत और उनके पति रितेश ने तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा को घर का सबसे फेक कंटेस्टेंट बताया। साथ ही रितेश ने दोनों के रिश्ते पर सवाल उठाए और उसे भी फेक कहा। रितेश ने अपने इल्जाम पर सफाई देते हुए कहा कि वो जबसे शो में आए हैं करण और तेजस्वी को नोटिस कर रहे हैं। ये दोनों जब भी साथ होते हैं तो सिर्फ गेम की बात ही करते हैं। अगर ये वाकई में एक-दूसरे से प्यार करते हैं तो एक-दूसरे के साथ प्यार भरी बातें क्यों नहीं करते हैं? लेकिन ये दोनों रात को भी गेम की बातें ही करते हैं। रितेश ने यह भी कहा कि उन्हें इन दोनों के बीच बिलकुल प्यार नहीं दिखता है।

करण और तेजस्वी यह सब सुनने के बाद काफी नराज हो गए। इस पर जवाब देते हुए तेजस्वी ने रितेश से कहा, "ये बहुत ही बुरी बात है कि आप इस तरह से हमें जज कर रहे हैं। अगर हमारा रिश्ता फेक होता तो बाहर के लोगों हमारी जोड़ी की तारीफ नहीं की होती। इस तरह से आप किसी के रिश्ते पर नहीं बोल सकते हैं। "साथ ही तेजस्वी ने राखी से यह भी कहा कि आप मुझे कितना भी भड़का लो मैं आपकी बातों से उसे जज नहीं करूंगी क्योंकि मुझे उस पर भरोसा है।

खबरें और भी हैं...