• Hindi News
  • Entertainment
  • Tv
  • Ex husband Abhinav Kohli Reacts To 'Khatron Ke Khiladi 11' Contestent And Actress Shweta Tiwari's Hospitalisation

श्वेता की तबीयत बिगड़ी:श्वेता तिवारी वीकनेस और लो ब्लड प्रेशर के कारण हॉस्पिटल में एडमिट, एक्स हसबैंड अभिनव ने एक्ट्रेस के वेट लॉस पर कसा तंज

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी को हाल ही में वीकनेस और लो ब्लड प्रेशर के कारण मुंबई के हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है। इस खबर के सामने आने के बाद श्वेता के एक्स हसबैंड अभिनव कोहली ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर उनके जल्द ठीक होने की कामना की है। इसके साथ ही अभिनव ने पोस्ट में श्वेता के वेट लॉस और ट्रांसफॉर्मेशन पर तंज भी कसा है।

भगवान करे श्वेता जल्दी से तंदरुस्त हो जाए: अभिनव
अभिनव कोहली ने पोस्ट में लिखा, "मेरे और मेरे बेटे के आपस में मिलने और साथ रहने के हक की लड़ाई अपनी जगह है और कोर्ट में चल रही है, पर भगवान करे श्वेता जल्दी से तंदरुस्त हो जाए। एक्टर बेचारे आप सबके सामने सुंदर बनने के चक्कर में और आप सबका और ज्यादा प्यार पाने के लिए, जरूरत से ज्यादा बॉडी बनाते रहते हैं। कम से कम खाना खाते रहते हैं और फिर एक दिन उनका दिल थक जाता है।" बता दें कि श्वेता और उनके एक्स हसबैंड अभिनव के बीच बेटे रेयांश की कस्टडी को लेकर कोर्ट केस चल रहा है।

श्वेता की टीम ने हेल्थ को लेकर जारी किया था स्टेटमेंट
श्वेता तिवारी हाल ही में टीवी रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 11' में नजर आई थीं। बीते हफ्ते श्वेता शो के फिनाले में भी दिखाई दी थीं। हालांकि, वे शो जीत नहीं पाईं, लेकिन वे टॉप-6 में रही थीं। श्वेता की तबीयत खराब होने पर उनकी टीम ने एक ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी किया। श्वेता की टीम ने स्टेटमेंट में कहा, "हमें श्वेता तिवारी की हेल्थ को लेकर बहुत सारे कॉल और मैसेज आ रहे हैं। आप सभी को सूचित करना है कि श्वेता को वीकनेस और लो ब्लड प्रेशर की वजह से अस्पताल में भर्ती कराया गया है। लगातार ट्रैवल करने, मौसम में बदलाव और पूरी तरह आराम न कर पाने के कारण श्वेता की तबीयत खराब हुई और उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा है। श्वेता के लिए आपके प्यार और शुभकामनाओं के लिए हम आपको धन्यवाद देते हैं। वे तेजी से रिकवर कर रही हैं और जल्द ही घर आ जाएंगी।"

खबरें और भी हैं...