पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Entertainment
  • Tv
  • Future Plan: On The Question Of Marriage To Ejaz Khan, Pavitra Punia Said We Also Want To Settle, But For That We Will Have To Be Financially Stable.

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

फ्यूचर प्लान:एजाज खान से शादी के सवाल पर पवित्रा पुनिया बोलीं- घर तो हम भी बसाना चाहते हैं, लेकिन उसके लिए फाइनेंशियली स्टेबल होना पड़ेगा

12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

एक्ट्रेस पवित्रा पुनिया और एजाज खान बिग बॉस 14 के दौरान एक-दूसरे से मिले थे। उन्होंने अपने रिश्ते की शुरूआत दोस्ती से की जो बाद में प्यार में बदल गई। तब से ही दोनों के फैन्स शादी की डेट के अनाउंसमेंट का इंतजार कर रहे हैं। सुनने में आ रहा था कि दोनों इस साल शादी कर लेगें, पर अब पवित्रा ने अपनी शादी के रूमर्स पर बात करते हुए कहा कि घर तो हम भी बसाना चाहते हैं पर उसके लिए हमें फाइनेंशियली स्टेबल होना पड़ेगा।

पवित्रा ने पैपराजी से कहा सबसे पहला कार्ड आपको ही दूंगी

पवित्रा ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा, "हम दोनों भी घर बसाना चाहते हैं, बच्चे चाहते हैं और उन सभी के लिए हमें फाइनेंशियली रूप से स्टेबल होना पड़ेगा।" उन्होंने आगे पैपराजी से कहा, "मेरी जिस दिन शादी होगी उस दिन मैं कार्ड सबसे पहले आप लोगों को ही डूंगी।"

अभी बहुत पापड़ बेलने हैं शादी के लिए: एजाज

शादी की बात पर एजाज ने भी कुछ समय पहले एक इंटरव्यू में कहा था, "अभी बहुत पापड़ बेलने हैं शादी के लिए। शादी इंशाल्लाह होगी और बहुत सही वक्त पे होगी। अगर सब सही से हुआ तो हम इस साल शादी कर लेंगे।"

पवित्रा का टेलीविजन करियर

पवित्रा का जन्म 22 अगस्त 1988 उत्तर प्रदेश के बागपत में हुआ था। उन्होंने अपने करियर की शुरूआत मॉडलिंग से की और फिर एक एक्ट्रेस के रूप में फेमस हुईं। उन्होंने टीवी शो 'गीत- हुई सबसे पराई', 'होंगे जुदा ना हम', 'नागिन 3', 'बिग बॉस 14' आदि जैसे शोज में काम कर इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाई।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों में आपकी व्यस्तता बनी रहेगी। किसी प्रिय व्यक्ति की मदद से आपका कोई रुका हुआ काम भी बन सकता है। बच्चों की शिक्षा व कैरियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी संपन...

और पढ़ें