पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

FWICE ने हटाया बैन:फेडरेशन ने गौहर खान को चेतावनी देते हुए कहा- प्लीज जीवन को महत्व दें और दूसरों को खतरे में न डालें

14 दिन पहले

बॉलीवुड एक्ट्रेस गौहर खान पर FWICE के द्वारा लगाया गया 2 महीने का बैन हटा लिया गया है। हालांकि फेडरेशन ने इसके साथ ही गौहर को चेतावनी दी है कि अगर दोबारा उन्हें इस तरह के मामलों में दोषी पाया गया तो उन पर दोबारा बैन लगा दिया जाएगा, जिसे लम्बे समय तक लागू रखा जा सकता है।

गौरतलब है कि गौहर के खिलाफ BMC ने कोविड-19 नियमों के उल्लंघन का केस दर्ज करवाया था। मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में दर्ज FIR में गौहर पर कोरोना पॉजिटिव होने के बावजूद नियमों का उल्लंघन करते हुए बाहर घूमने और शूटिंग करने के आरोप लगाए गए थे।

वेबसीरीज के मेकर्स ने की रिक्वेस्ट
जाहिर तौर पर वेबसीरीज के मेकर्स ही थे जिन्होंने गौहर को काम फिर से शुरू करने की अनुमति देने के लिए FWICE से अनुरोध किया था। FWICE के अध्यक्ष बीएन तिवारी और महासचिव अशोक दुबे ने दोनों को गौहर को शूटिंग की अनुमति देने की खबर की पुष्टि की है।

गौहर ने करवाए थे दो कोरोना टेस्ट
जानकारी के मुताबिक, गौहर ने मुंबई में 11 मार्च को मुंबई में कोविड टेस्ट करवाया था। टेस्ट के बाद वे सीधे दिल्ली चली गईं थी और वहां एक और टेस्ट 12 मार्च को भी करवाया था। मुंबई वाली रिपोर्ट में वे कोरोना पॉजिटिव मिली थी, लेकिन दिल्ली वाली रिपोर्ट निगेटिव आई थी। BMC का आरोप था कि संक्रमण की पुष्टि के बाद BMC के लोगों ने फोन और मैसेज से उन्हें जानकारी देने का भी प्रयास किया, लेकिन एक्ट्रेस का कोई जवाब नहीं आया था। मैसेज में एक्ट्रेस को 14 दिनों तक क्वारैंटाइन रहने के लिए कहा गया था।

इन धाराओं में दर्ज किया था केस
BMC का आरोप था कि जब उनके कर्मचारी उनके फ्लैट पर पहुंचे तो वहां का दरवाजा बंद मिला। बाद में पता चला कि एक्ट्रेस शूट के लिए बाहर गईं हैं। इसके बाद BMC ने मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में जाकर एक्ट्रेस के खिलाफ IPC की धारा 188, 269, 270 और NDMA एक्ट 51B में केस दर्ज किया है। केस दर्ज करने के बाद एक ट्वीट में BMC ने जानकारी दी कि कोरोना गाइडलाइंस का उल्लंघन करने के लिए गौहर के खिलाफ FIR दर्ज की गई है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों में आपकी व्यस्तता बनी रहेगी। किसी प्रिय व्यक्ति की मदद से आपका कोई रुका हुआ काम भी बन सकता है। बच्चों की शिक्षा व कैरियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी संपन...

और पढ़ें