पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Entertainment
  • Tv
  • Genelia D'Souza Reveals On Super Dancer 4 Set Why Riteish Deshmukh Had To Touch Her Feet 8 Times During Their Wedding

सुपर डांसर 4:जेनेलिया डिसूजा का खुलासा- अपनी शादी में रितेश देशमुख को 8 बार छूने पड़े थे दुल्हन के पैर

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड की सबसे प्यारी जोड़ी रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा सुपर डांसर 4 के शादी स्पेशल में पहुंचे। ये दोनों स्पेशल जज के रूप में आये थे। इस कपल ने शो में खूब मस्ती की। इस दौरान उन्होंने अपनी फेयरी टेल वेडिंग के कुछ दिलचस्प किस्से भी सुनाए। ऐसा ही एक किस्सा था कि रितेश को अपनी शादी के दौरान 8 बार जेनेलिया के पैर छूने पड़े।

रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा ने जाहिर तौर पर शिल्पा शेट्टी की जगह सुपर डांसर 4 में बतौर जज नजर आये। शिल्पा पति राज कुंद्रा पर चल रहे पोर्न फिल्म रैकेट मामले के कारण शो से दूर हैं।

महाराष्ट्रीयन पारंपरिक शादी का एक हिस्सा​​​​​​​ था
जेनेलिया ने कहा - मुझे ट्रेडिशनल शादियों बहुत पसंद हैं और मैं भाग्यशाली हूं कि मेरी शादी का हर रिचुअल मेरे लिए एक धमाका था। मैं अपनी बिदाई के दौरान भी बहुत इमोशनल थी। लेकिन हमने बहुत अच्छा समय बिताया, बेशक रितेश को आठ बार मेरे पैर छूने पड़े थे। अपनी पत्नी के पैर छूना महाराष्ट्रीयन पारंपरिक शादी का एक हिस्सा है। रितेश ने मजाक में कहा, "मुझे लगता है कि पुजारी को पता था कि शादी के बाद मुझे क्या करना है। उन्होंने मुझे पहले ही इसकी प्रैक्टिस करवा दी थी।"

शादी को हो गए 9 साल​​​​​​​
रितेश देशमुख और जेनेलिया की शादी को 9 साल पूरे हो गए हैं। दोनों ने 3 फरवरी, 2012 को शादी की थी। दोनों की पहली मुलाकात तुझे मेरी कसम के सेट पर हुई थी। अब ये दो बेटों के माता-पिता हैं।​​​​​​​ ​​​​​​​रितेश ने एक बार बताया था कि जेनेलिया और उनकी बहुत कम लड़ाई होती है। दोनों के बीच मतभेद होते हैं लेकिन दोनों कभी एक-दूसरे पर चिल्लाते नहीं हैं। अगर दोनों के बीच डिफरेंस होते हैं तो रितेश पहले सॉरी बोल कर जेनेलिया को मना लेते हैं।