पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Entertainment
  • Tv
  • Gurmeet Chaudhary Debina Banerjee's Family Is Now Covid, 19 Free, Has Gone Through Difficult Times, The Actor Said 'Ramayana Has 14 Years Of Exodus And Covid Has 14 Days Of Exile'

टीवी सेलेब्स में कोरोना:गुरमीत चौधरी-देबीना बनर्जी का परिवार हुआ कोविड 19 फ्री, मुश्किल दौर से गुजरे एक्टर बोले- 'रामायण में 14 साल और कोविड में 14 दिनों का वनवास होता है'

8 महीने पहले

टेलीविजन के पॉपुलर कपल गुरमीत चौधरी और देबीना बनर्जी की कोविड 19 रिपोर्ट 30 सितम्बर को पॉजिटिव आई थी जिसके बाद दोनों होम क्वारैंटाइन हुए थे। देबीना के अलावा उनके माता पिता भी संक्रमित पाए गए थे। रिपोर्ट आने के 14 दिनों बाद अब पूरे परिवार की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। इस बात की जानकारी देते हुए एक्टर ने अपने क्वारैंटाइन पीरियड को वनवास से कंपेयर किया है।

सोशल मीडिया पर कोविड फ्री होने की जानकारी देते हुए गुरमीत ने लिखा, 'आज (बुधवार) को मेरी वाइफ देबीना और मेरी कोविड 19 रिपोर्ट नेगेटिव आई है। भगवान और अपने फैंस का शुक्रगुजार हूं जिन्होंने हमारी रिकवरी की दुआ की। दोस्तों प्लीज कोविड 19 को हल्के में ना लें और अपना और अपने परिवार का ख्याल रखें। हमेशा मास्क पहनें और पूरी सावधानियां रखें'।

बीएमसी और डॉक्टर्स को कहा धन्यवाद

पोस्ट में कोविड वॉरियर्स को शुक्रिया कहते हुए एक्टर ने आगे लिखा, 'बीएमसी को बहुत शुक्रिया जिन्होंने दिन में 5 से 6 बार हर कदम में हमारी मदद की। इसके अलावा मैं अपने डॉ समीर वर्मा को भी शुक्रिया कहूंगा जिन्होंने हमारे साथ ये जंग लड़ी। ये काफी मुश्किल था क्योंकि मेडिसिन और इंजेक्शन के अलावा डॉ को हमारा मेंटल ताकत भी देनी थी। इस महामारी में डॉक्टर्स ही असली हीरोज हैं। सभी को एक बार और शुक्रिया। गुरमीत के अलावा देबीना ने भी कोविड फ्री होने का जानकारी अपने फैंस को दी है'।

कोविड 19 में होता है 14 दिनों का वनवास

कोविड 19 पर गुरमीत चौधरी ने एक वीडियो भी बनाई है जिसे उन्होंने अपने यूट्यूब अकाउंट से शेयर किया है। वीडियो में एक्टर ने बताया कि 'जिस तरह 14 साल का वनवास होता है उसी तरह कोविड 19 में 14 दिन का वनवास होता है। हमारे लिए ये 14 दिन बहुत मुश्किल थे। शुरू के तीन चार दिन मेरे और देबीना के लिए बहुत बुरे थे क्योंकि हमें मेजर सिंपटम्स थे। हम तीन दिनों तक बुखार में थे, हमें वीकनेस थी, बॉडी पेन था। इससे भी बड़ी परेशानी ये थी कि देबीना के माता-पिता जो हमारे साथ रहते हैं वो भी पॉजिटिव हो गए थे। एक्टर ने बताया कि 60 साल से ऊपर व्यक्तियों को कोविड से बहुत नुकसान होता है। कई बार ऑक्सीजन की कमी भी हो जाती है ऐसे में जरूरी है कि बुजुर्गों का इस दौरान खास ख्याल रखा जाए'।

खबरें और भी हैं...