• Hindi News
  • Entertainment
  • Tv
  • Hina Khan Remembers The Conversation With Siddharth Shukla After The Death Of Her Father, Said – I Will Not Share The Chat With Anyone

यादें:पिता की मृत्यु के बाद सिद्धार्थ शुक्ला के साथ हुई बातचीत को हिना खान ने किया याद, बोलीं- मैं चैट किसी से शेयर नहीं करूंगी

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

एक्ट्रेस हिना खान ने इस साल की शुरुआत में हुई पिता की मृत्यु के बाद दिवंगत सिद्धार्थ शुक्ला के साथ हुई बातचीत को याद किया। एक इंटरव्यू में, हिना खान ने कहा कि सिद्धार्थ ने उनके पिता की मृत्यु के बाद मुझे मैसेज भेजा, और छोटी बातचीत हुई जिसने मुझे खुश किया। उसने कहा कि वह कभी भी नही बताएंगी कि सिद्धार्थ ने किस बारे में बात की लेकिन, मैं उनके परिवार के साथ बातचीत शेयर करूंगी।

सबसे दुर्भाग्यपूर्ण चीज हुई है
हिना ने मीडिया से बात करते हुए कहा, "सिद्धार्थ के निधन की खबर ने मुझे बुरी तरह से अंदर तक झकझोर दिया। मैं इसके बारे में ज्यादा डींगे मारना और बात करना नहीं चाहती, कि मैं उस खबर के बाद किस दौर से गुजरी। मैं आपको बस इतना बताना चाहती हूं कि मुझे उस व्यक्ति की बहुत याद आती है और यह सबसे दुर्भाग्यपूर्ण चीज है जो बहुत अचानक हुई है।”

सिद्धार्थ का परिवार उनकी यादों को इकट्ठा करने की कोशिश में है
एक्ट्रेस ने आगे बात करते हुए कहा, "मुझे याद है कि जब पिताजी की बात हुई तो उन्होंने मुझे फोन किया था। और मैंने कॉल का जवाब नहीं दिया। फिर उसने मुझे मैसेज किया और मैं उसके साथ दो-तीन मिनट तक बातें की। उन्होंने मुझे उत्साहित किया। मेरे चेहरे पर मुस्कान थी। मैं वास्तव में आपके साथ चैट शेयर नहीं कर सकती, लेकिन मैं अभी भी उस चैट को पढ़ती हूं। मैं चैट को उनके परिवार के साथ जरूर शेयर करूंगी, ताकि उनके चेहरे पर भी मुस्कान आए। जाहिर है वह सिद्धार्थ की सभी यादों को इकट्ठा करने की कोशिश कर रहे हैं।"

40 साल के थे सिद्धार्थ
सिद्धार्थ, हिना के साथ रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी के सबसे हालिया सीजन में 'सीनियर' के रूप में दिखाई दिए थे। सिद्धार्थ का 40 साल की उम्र में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था। एक्टर के परिवार में उनकी मां और दो बहनें हैं।

खबरें और भी हैं...