KBC में बिग बी को लगा शॉक:शो में कंटेस्टेंट ने होस्ट अमिताभ बच्चन से पूछा- 'सर क्या आपने अपना जीएसटी भरा है?'

22 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कौन बनेगा करोड़पति-13 के होस्ट अमिताभ बच्चन से जीएसटी (GST)इंस्पेक्टर ने उसने उनसे पूछा कि क्या वह अपने टैक्स के लेनदेन में ईमानदार हैं? राजकोट की संध्या मखीजा शो की हॉटसीट पर बैठीं थी तब उन्होंने अमिताभ से यह प्रश्न पूछा था। शो के होस्ट को संध्या ने अपना काम समझाया और कहा कि, वह उन बुरे लोगों को बाहर निकालती हैं जो टैक्स नहीं देते हैं और उन पर जुर्माना लगाती हैं। संध्या पेशे से स्टेट टैक्स इंस्पेक्टर हैं।

काला धन रखने वालों पर नजर रखती हूं
अमिताभ बच्चन ने शो में उन्हें पूछा 'स्टेट टैक्स इंस्पेक्टर' क्या करता है? तब संध्या ने जवाब मे कहा, "सर, मैं जीएसटी विभाग में एक स्टेट टैक्स इंस्पेक्टर हूं। और मेरा काम अच्छे लोगों के लिए चीजों को आसान बनाकर उनकी मदद करना है और बुरे लोगों के लिए जीवन कठिन बनाना है। मैं ईमानदार टैक्स पेयर्स की मदद करती हूं और काला धन रखने वालों पर नजर रखती हूं।

सर, आपने तो अपना जीएसटी दिया है ना ?
अमिताभ ने कहा, 'तो आप बुरे लोगों को अच्छे लोगों में बदल देते हैं? और अगर लोग समय पर जीएसटी का भुगतान नहीं करते हैं, तो इसके लिए उन पर जुर्माना लगाया जाता है?" संध्या ने कहा कि उन पर 10 हजार रुपये तक का जुर्माना लगाया जा सकता है, और अमिताभ से पूछा, "सर, आपने तो अपना जीएसटी दिया है ना ?" अमिताभ यह सुनकर शॉक हुए। उन्होंने इधर-उधर देखा और कहा, "देवी जी, अगर मैंने न भरा होता, तो हमको यहां बैठे नहीं देते आप जैसे लोग हमको पकड़ कर ले जाते और बंद कर देते हैं। संध्या केवल 40 हजार रुपए के प्रश्न तक ही पहुँच पाईं लेकिन, गलत उत्तर के कारण वह सिर्फ 10 हजार रुपए ही जीत पाईं।

एक कंटेस्टेंट ने 7 करोड़ रुपए के जैकपॉट में जगह बनाई है
कौन बनेगा करोड़पति-13 पिछले महीने शुरू हुआ है। इस शो को अमिताभ बारहवीं बार होस्ट कर रहे हैं। उन्होंने इस फेमस गेम शो के एक सीजन को छोड़कर सभी को होस्ट किया है। बता दें कि, इसके एक सीजन को शाहरुख खान ने होस्ट किया था। इस सीज़न में पहले ही दो लोग 1 करोड़ रुपए के सवाल का प्रयास कर चुके हैं। इस हफ्ते एक तीसरा कंटेस्टेंट इस प्रश्न का सामना करेगा। इस शो में सिर्फ एक कंटेस्टेंट ने 7 करोड़ रुपए के जैकपॉट में जगह बनाई है।

खबरें और भी हैं...