पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Entertainment
  • Tv
  • Indian Idol 12: A. R. Rahman Said Whenever I Am Tired Then I Listen To Classical Songs Of Anjali And Nandini

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

इंडियन आइडल 12:ए. आर. रहमान बोले- जब भी मैं थक जाता हूं या फुर्सत में होता हूं, तो मैं अंजलि और नंदिनी के क्लासिकल गाने सुनता हूं

5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

रियलिटी शो 'इंडियन आइडल सीजन 12' के आने वाले महाम्यूजिकल वीकेंड में ड्रामा, मनोरंजन और संगीत से सजी एक शाम देखने को मिलेगी। इस शो में सबसे महान संगीतकारों में से एक ऑस्कर विनर ए. आर. रहमान मेहमान बनकर पहुंचेंगे। वो कंटेस्टेंट्स की आवाज का जश्न मनाएंगे और इस शो के बारे में कुछ दिलचस्प किस्से भी बताएंगे। दूसरी ओर, रित्विक धनजानी पहली बार अपने खास स्टाइल में इस शो को होस्ट करते नजर आएंगे और जजों और कंटेस्टेंट्स के साथ शानदार वक्त बिताएंगे।

फुर्सत में अंजलि-नंदिनी के क्लासिकल गाने को सुनते हैं ए. आर. रहमान

रित्विक ने शो में जब ए. आर. रहमान से जानना चाहा कि वो अपने खाली वक्त में किस तरह का संगीत सुनना पसंद करते हैं, तो उन्होंने कहा, "जब भी मैं थका होता हूं या फुर्सत में होता हूं तो मैं अंजलि और उनकी बहन नंदिनी के क्लासिकल गाने सुनता हूं। मैंने उन्हें (अंजलि) सोशल मीडिया पर सुना है और उन्होंने मेरी फिल्म 'सचिन: ए बिलियन ड्रीम्स' में प्लेबैक भी किया है।" उन्होंने आगे कहा, "मैं दोनों को भविष्य के लिए शुभकामनाएं देता हूं।"

मैं बेहद खुश और प्रोत्साहित महसूस कर रही हूं: सिंगर अंजलि

सिंगर अंजलि ने इस पर कहा, "फिल्म 'सचिन: ए बिलियन ड्रीम्स' के लिए ए. आर. अमीन (ए आर रहमान के बेटे) के साथ मर्द मराठा जैसे गाने गाना मेरे लिए सम्मान की बात थी। यह देखकर बहुत अच्छा लगता है कि स्वयं संगीत के देवता इस सेट पर आए हैं और इतने बड़े मंच पर मेरी तारीफ कर रहे हैं। मैं बेहद खुश और प्रोत्साहित महसूस कर रही हूं और यह मुझे अपने सिंगिंग करियर में कड़ी मेहनत करने के लिए प्रेरित करेगा, ताकि मुझे ऐसे और मौके मिल सकें।" रहमान अपनी फिल्म '99' के सान्ग को प्रमोट करने 'इंडियन आइडल' के सेट पर गए थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति पूर्णतः अनुकूल है। बातचीत के माध्यम से आप अपने काम निकलवाने में सक्षम रहेंगे। अपनी किसी कमजोरी पर भी उसे हासिल करने में सक्षम रहेंगे। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और...

और पढ़ें