पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

इंडियन आइडल 12:शादीशुदा आदमी के प्यार में पड़ने वाले सवाल पर रेखा बोलीं- मुझसे पूछिए न?, फिर सफाई दी- मैंने कुछ नहीं कहा

11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

दिग्गज एक्ट्रेस रेखा इस वीकेंड सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल 12' में बतौर सेलेब्रिटी गेस्ट पहुंचीं। इस दौरान कंटेस्टेंट्स ने उनकी फिल्मों के गाने गाए। रेखा ने शो एन्जॉय किया और कंटेस्टेंट का हौसला भी बढ़ाया। हालांकि, सबसे ज्यादा चर्चा रेखा के उस जवाब की हो रही है, जो उन्होंने शादीशुदा आदमी के प्यार में पागल महिला वाले सवाल पर दिया।

रेखा ने कहा- मुझसे पूछिए न?

शनिवार को टेलीकास्ट हुए एपिसोड के दौरान होस्ट के रूप में नजर आए जय भानुशाली एक सोशल मीडिया यूजर्स के नाम से शो की कंटेस्टेंट सायली कांबले के पिता को छेड़ रहे थे। उन्होंने मजाकिया अंदाज में रेखा और नेहा कक्कड़ से पूछा था, "कभी आपने देखा है कि कोई औरत इतना पागल हो रही किसी आदमी के लिए, वह भी शादीशुदा आदमी के लिए?"

नेहा जवाब दे पातीं, इससे पहले ही रेखा बोलीं, "मुझसे पूछिए न?" यह सुनते ही जय भानुशाली समेत सभी लोग रेखा को देखने लगे। हालांकि, वे तुरंत ही बात पलटते हुए बोलीं, "मैंने कुछ नहीं कहा।" यह सुन जय के साथ-साथ नेहा कक्कड़, हिमेश रेशमिया, विशाल ददलानी और सभी कंटेस्टेंट ठहाका मारकर हंस पड़े।

क्या अमिताभ के लिए था जवाब?

दरअसल, रेखा के जवाब को लोग उनके और महानायक अमिताभ बच्चन के रिश्ते से जोड़कर देख रहे हैं। यह बात किसी से छुपी नहीं है कि जया बच्चन से शादी के बावजूद रेखा अमिताभ बच्चन के प्यार में पागल थीं। दोनों के अफेयर की मीडिया में खूब चर्चा रही है। रेखा कई बार इस बारे में बात कर चुकी हैं। हालांकि, अमिताभ ने कभी खुलकर रेखा से अफेयर के बारे में नहीं माना।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों में आपकी व्यस्तता बनी रहेगी। किसी प्रिय व्यक्ति की मदद से आपका कोई रुका हुआ काम भी बन सकता है। बच्चों की शिक्षा व कैरियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी संपन...

और पढ़ें