पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Entertainment
  • Tv
  • Indian Idol 12: Now, Aditya Narayan Gave An Answer On Amit Kumar's Statement, Said If He Was Not Happy With Anything In The Show, Then He Should Have Spoken At The Time Of Shooting

इंडियन आइडल 12:अमित कुमार के बयान पर अब आदित्य नारायण ने दिया जवाब, कहा- अगर वो शो में किसी बात से खुश नहीं थे तो उन्हें शूटिंग के समय ही बोल देना चाहिए था

4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

'इंडियन आइडल 12' में पिछले वीकेंड के एपिसोड में किशोर कुमार के बेटे अमित कुमार स्पेशल गेस्ट के रूप में नजर आए थे। शो में सभी कंटेस्‍टेंट्स ने किशोर कुमार के गाने गाए थे। शो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने नेहा कक्कड़, हमेश रेशमिया समेत शो के मेकर्स को ये एपिसोड बनाने के लिए काफी ट्रोल किया और कहा कि कंटेस्‍टेंट्स ने उनके गानों के साथ न्‍याय नहीं किया है। इस बात पर अमित ने कहा कि उन्हें भी ये एपिसोड पसंद नहीं आया, उनसे कहा गया था कि शो में सबकी तारीफ करनी है। साथ में यह भी कहा गया था कि कोई जैसा भी गाए, उसको बढ़ावा देना है। अब शो के होस्ट आदित्य नारायण ने भी एक इंटरव्यू के दौरान इस बात पर अपना रिएक्शन दिया है।

किसी लेजेंड की लेगेसी को 1-2 घंटे में दिखाना आसान काम नहीं

आदित्य ने कहा, "अमित जी की बात का पूरा सम्मान करते हुए कहना चाहता हूं कि किसी लेजेंड की लेगेसी को 1-2 घंटे में दिखाना आसान काम नहीं होता। इन हालातों में हम हमेशा इसे बेहतर बनाने की पूरी कोशिश करते हैं। इस महामारी के माहौल के बीच सीमित टीम और क्रू के साथ हम दमन में शूट कर रहे हैं। लेकिन इन सबके बावजदू हम हर हफ्ते लोगों के लिए कुछ न कुछ फ्रैश लाने की कोशिश कर रहे हैं, जब्कि बाकी चैनल को अपने पुराने एपिसोड्स ही चलाने पड़ रहे हैं।"

खुशी तब होती जब हम उनके इनपुट्स से एपिसोड में कुछ चेंजेस कर पाते

आदित्य ने आगे कहा, "अमित जी ने कई मौकों पर हमारे शो, कंटेस्टेंट्स और टीम की तारीफ की है। साथ ही उन्होंने तो वहां हमें किशोर दा से जुड़ी कई पर्सनल किस्से और कहानियां सुनाए थे, हमने ये सब बहुत एंजॉय भी किया। अगर वो शो में किसी बात से खुश नहीं थे तो उन्हें शूटिंग के समय ही बोल देना चाहिए था। हमें ज्यादा खुशी तब होती अगर हम उनके इनपुट्स डालकर एपिसोड में कुछ चेंजेस कर पाते।"

खबरें और भी हैं...