पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Entertainment
  • Tv
  • Ishqbaaz Actress Navina Bole And Tarak Mehta's Rita Reporter Alias Priya Ahuja Tested Corona Positive

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सेलेब्स में कोरोना:इश्कबाज की नवीना बोले और तारक मेहता की रीटा रिपोर्टर उर्फ प्रिया आहूजा हुईं कोरोना संक्रमित, संपर्क में आए लोगों से की टेस्ट करवाने की अपील

2 महीने पहले

पार्थ समथान, हिमानी शिवपुरी, हिमांशी खुराना और श्वेता तिवारी समेत कई सेलेब्स के बाद अब इश्कबाज एक्ट्रेस नवीना बोले की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। एक्ट्रेस फिलहाल होम क्वारैंटाइन होकर घर पर ही ट्रीटमेंट ले रही हैं। नवीना के अलावा तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में रीटा रिपोर्टर का किरदार निभाने वाली प्रिया आहूजा भी कोरोना संक्रमित हो गई हैं। प्रिया एसिंप्टोमैटिक हैं। दोनों ही एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के जरिए अपने पॉजिटिव होने की जानकारी दी है।

मजेदार अंदाज में दी पॉजिटिव होने की खबर

इश्कबाज फेम एक्ट्रेस नवीना बोले ने मजाकिया अंदाज में अपने संक्रमित होने की जानकारी दी है। एक्ट्रेस ने अपनी कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, 'सेक्सी फील करना हर महिला का जन्मसिद्ध अधिकार है। और क्या मैंने बताया कि मैं कोविड 19 पॉजिटिव हूं और आइसोलेट होकर रिकवर हो रही हूं। आपकी दुआओं की जरूरत है। ये तस्वीरें मेरे कोरोना पॉजिटिव होने के पहले ली गई थीं'।

एसिंप्टोमैटिक हैं प्रिया आहूजा

प्रिया तारक मेहता शो में सालों से रीटा रिपोर्टर का किरदार निभा रही थीं हालांकि उन्होंने शो से मेटरनिटी लीव ली है। एक्ट्रेस की कोविड 19 रिपोर्ट मंगलवार को पॉजिटिव आई है जिसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा, 'ये मेरा फर्ज है कि मैं आपको बताऊं कि मैं कोरोना पॉजिटिव हूं। मैं एसिंप्टोमैटिक हूं और फिलहाल ठीक हूं। अपने डॉक्टर्स द्वारा दी गई सभी सलाह मान रही हूं और होम क्वारैंटाइन हूं। अगर कोई पिछले 2-3 दिनों में मेरे संपर्क में आया हो तो अपना टेस्ट करवा लें। मैं शूटिंग पर नहीं जा रही थी और घर पर ही थी मगर इसके बावजूद मुझे संक्रमण हो गया। खुद को सुरक्षित रखें और मास्क लगाना ना भूलें। इसको हल्के में मत लें। मुझे और मेरे बच्चे को दुआओं में रखें'।

प्रिया ने एक साल पहले शो से मेटरनिटी लीव ली थी जिसके बाद उनके घर में 27 नवम्बर को बेटे का जन्म हुआ था। प्रिया के पति मालव राजदा तारक मेहता शो के डायरेक्टर हैं। नवीना बोले भी तारक मेहता शो में केमियो रोल में नजर आ चुकी हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन उन्नतिकारक है। आपकी प्रतिभा व योग्यता के अनुरूप आपको अपने कार्यों के उचित परिणाम प्राप्त होंगे। कामकाज व कैरियर को महत्व देंगे परंतु पहली प्राथमिकता आपकी परिवार ही रहेगी। संतान के विवाह क...

और पढ़ें